×

रॉकेट हमला हुआ यहां: भयानक धमाकों से गूंजा देश, अब तक कई लोगों की मौत

शनिवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में सुबह सुबह भयानक हमले हुए। काबुल के कई इलाकों में रॉकेट दागे गए हैं। हमले में अबतक कई लोगों की जान जाने की खबर है।

Shivani
Published on: 12 Dec 2020 5:33 AM GMT
रॉकेट हमला हुआ यहां: भयानक धमाकों से गूंजा देश, अब तक कई लोगों की मौत
X

काबुल- अफगानिस्तान (Afghanistan) की राजधानी काबुल से बड़ी खबर आ रही है। यहां कुछ इलाकों में शनिवार की सुबह भयानक हमले ( kabul rocket attack) हुए हैं। बताया जा रहा है कि काबुल के कई हिस्सों में रॉकेट दागे गए हैं। इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी कि राजधानी काबुल के खिरखाना क्षेत्र में राकेट से हमला हुआ। अब तक इन रॉकेट हमलों में कई लोगों की जान जाने की खबर है, हालंकि किसी भी संगठन ने अभी तक उन हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

काबुल पर दागे गए कई रॉकेट

दरअसल, पाकिस्तान के निकट बसे काबुल पर आतंकियों का कब्जा है। यहां आये दिन आतंकी हमले होते रहते हैं। इसी कड़ी में शनिवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में सुबह सुबह भयानक हमले हुए। काबुल के कई इलाकों में रॉकेट दागे गए हैं। इन इलाकों में खिरखाना क्षेत्र का नाम भी शामिल हैं। इन रॉकेट हमलों में अबतक कई लोगों की जान जाने की खबर है। वहीं इस हमले को लेकर अबतक किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

Afghanistan kabul-rocket-attack Many killed No terrorist organization taken Responsibility

21 नवंबर को काबुल में बम धमाकें

बता दें कि इसके पहले पिछले महीने भी काबुल में कई हमले हुए थे। 21 नवंबर को काबुल में बम धमाकों के साथ ही राकेट से हमला किया गया था। इस हमले में कई अफगानिस्तानियों की मौत हो गयी थी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना: 24 घंटे में 3000 लोगों ने तोड़ा दम, फाइजर वैक्सीन के इस्तेमाल की इजाजत

अफगानिस्तान में हुई रॉकेट हमला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अफगानिस्तान के कई अलग अलग हिस्सों में रॉकेट दागे गए थे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अफगानिस्तान में 14 रॉकेट दागे गए थे। लगातार हो रहे हमलों से अफगानिस्तान में दहशत बनी हुई है। सुरक्षाबल भी हमलावरों से टक्कर नहीं ले पा रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story