अमेरिका-ईरान युद्ध: जब सबकुछ भूलकर ट्रंप ने जमकर किया डांस, देखें ये मीम्स

अमेरिका और ईरान में जंग की आशंका के बीच इराक में अमेरिकी सेना के ठिकानों पर बुधवार को हमला हुआ था। जिसमें ईरान की तरफ से अमेरिका के 80 से ज्यादा सैनिकों को मार गिराने का दावा किया गया था।

वाशिंगटन: अमेरिका और ईरान में जंग की आशंका के बीच इराक में अमेरिकी सेना के ठिकानों पर बुधवार को हमला हुआ था। जिसमें ईरान की तरफ से अमेरिका के 80 से ज्यादा सैनिकों को मार गिराने का दावा किया गया था।

जिसके बाद देर रात अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया था कि उसके किसी भी नागरिक को नुकसान नहीं पहुंचा है। हमले से पहले ही सैनिक बंकरों में छिप गये थे। इसलिए कोई जानमाल का नुकसान नहीं है।

इसके बाद से सोशल मीडिया में इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गई हैं। इस बीच डोनाल्ड ट्रंप का एक मीम्स बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रंप को जश्न मनाते हुए दिखाया गया है।

उसमें लिखा है कि ईरान के जवाबी हमले में किसी भी अमेरिकी नागरिक की मौत नहीं हुई है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने जांच में ये पता लगाया है। ये भी लिखा है कि ईरान के साथ अमेरिका ने जो कुछ भी किया उससे वो डरा हुआ है। जिसके बाद ट्रंप का डांस करते हुए मीम्स वायरल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…मोदी-ट्रम्प साथ! कांप उठा झूठा पाकिस्तान, होंगी ये बड़ी घोषणाएं