×

आसमान से गिरा प्लेनः चलती कार पर हुआ धड़ाम, विमान हादसे में इतनी मौतें

रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेन फ्लोरिडा के पेमब्रोक पाइन्स स्थित नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट (North Perry Airport) से उड़ा था।  उड़ान भरने के कुछ देर बाद ये एक कार पर जा गिरा, जिससे तेज धमाका हुआ। हादसे में पायलट समेत तीन की मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 20 March 2021 5:49 AM GMT
आसमान से गिरा प्लेनः चलती कार पर हुआ धड़ाम, विमान हादसे में इतनी मौतें
X
आसमान से गिरा प्लेनः चलती कार पर हुआ धड़ाम, विमान हादसे में इतनी मौतें

फ्लोरिडा: अमेरिका के साउथ फ्लोरिडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो कि किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ऐसा हो सकता है। दरअसल, यहां पर सड़क से एक कार गुजर रही थी, जिस पर छोटा प्लेन आ गिरा। इस हादसे में तीन की दर्दनाक मौत हो गई। लोग इस मामले को दर्दनाक बता रहे हैं।

पायलट समेत तीन लोगों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, इस भयानक हादसे में पायलट समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले में एक चार साल का बच्चा भी शामिल है। जो कार में सवार था। बताया जा रहा है कि इस हादसे के समय बच्चे की मां कार ड्राइव कर रही थी, जो कि पेशे से टीचर है। फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Video: US राष्ट्रपति बाइडन फिसले 3 बार, White House ने बताया हवा को जिम्मेदार

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

यह दर्दनाक घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना खतरनाक रहा कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेन फ्लोरिडा के पेमब्रोक पाइन्स स्थित नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट (North Perry Airport) से उड़ा था।

यह भी पढ़ें: बहुत महंगा पानी: यहां एक बोतल के इतने ज्यादा दाम, क्या आप जाना चाहेंगे यहां

plane crash (फोटो- सोशल मीडिया)

कार पर धड़ाम से गिरा प्लेन

जैसे ही प्लेन ने उड़ान भरी उसके कुछ देर बाद ही यह रिहायशी इलाके में सड़क पर क्रैश हो गया। प्लेन कार पर जोर से आ गिरा, जिससे धमाका हो गया और चारों ओर अफरा तफरी मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल और एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को काबू पाया। साथ ही हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इलेक्ट्रिक तारों में फंस गया था प्लेन

शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह प्लेन इलेक्ट्रिक तारों में फंस गया होगा। जिसके चलते पायलट के हाथ से कंट्रोल चला गया और प्लेन सीधे नीचे जा गिरा। बता दें कि इस हादसे की जांच नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड (National Transportation Safety Board) कर रहा है।

यह भी पढ़ें: तंजानिया की पहली महिला राष्ट्रपति बनीं सामिया सुलुह, जानिए इनके बारे में

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story