×

लाइव संसद सत्र के दौरान इस सांसद ने की ये शर्मनाक हरकत, देना पड़ा इस्तीफा

दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना काल में दुनिया में ऑनलाइन मीटिंग का चल बढ़ गया। इसके साथ ही कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें लोगों को कैमरे के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 3:24 PM GMT
लाइव संसद सत्र के दौरान इस सांसद ने की ये शर्मनाक हरकत, देना पड़ा इस्तीफा
X
कोरोना काल में दुनिया में ऑनलाइन मीटिंग का चल बढ़ गया। इसके साथ ही कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें लोगों को कैमरे के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

लखनऊ: दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना काल में दुनिया में ऑनलाइन मीटिंग का चल बढ़ गया। इसके साथ ही कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें लोगों को कैमरे के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। अब अर्जेंटीना के एक सांसद ऑनलाइन संसदीय डिबेट के दौरान अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पॉर्ट चूमते हुए कैमरे में कैद हो गए।

सांसद को देना पड़ा इस्तीफा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जेंटीना के इस सांसद का नाम जुआन एमिलियो अमेरी है। सांसद राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता हैं। अमेरी अर्जेंटीना के साल्टा के उत्तरी प्रांत के एक प्रतिनिधि हैं।

विवाद बढ़ने के बाद अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा मांग लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत को मंजूरी नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें...कोविड का डर ऐसे हुआ कम, वायरस को खत्म करने में इसकी भूमिका अहम

लाइव संसद सत्र में चूमा प्रेमिका का प्राईवेट पार्ट

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना के दौरान संसद के निचले सदन की ऑनलाइन बैठक चल रही थी जिसमें पेंशन फंड निवेश को लेकर चर्चा की जा रही थी। इस दौरान देखा गया कि सांसद जुआन एमिलियो अमेरी की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान देखा गया कि उन्होंने ऑनलाइन रहने के दौरान ही प्रेमिका के काले रंग के टॉप को निकाल दिया और उनके प्राइवेट पार्ट को देखते हुए उसको (किस किया) चूमा।

politician Juan Emilio Ameri सांसद जुआन एमिलियो अमेरी (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें...पति के गुप्तांग पर हार्पिक: नशीली दवा देकर इश्क लड़ा रही थी, फिर हुआ ऐसा

सांसद ने इंटरनेट पर फोड़ा ठीकरा

सांसद का दावा है कि इस घटना के वक्त वह ऑफलाइन थे। उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि यह सब खराब इंटरनेट कनेक्शन की वजह से हुआ है। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी की गई थी। जब वह कमरे में आई तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है। इसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया। इस दौरान मैंने सर्जरी वाली जगह को चूमा था।

यह भी पढ़ें...सुशांत केस: आखिर रिया को है किस बात का डर, वकील मानशिंदे ने CBI से की ये मांग

सत्तापक्ष के सांसद की घटना से शर्मसार हुई सरकार

मामला अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता से संबंधित है। इसलिए देखते ही देखते उनका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। सरकार ने अपनी बेइज्जती से बचने के लिए आनन-फानन में सांसद जुआन एमिलियो अमेरी से इस्तीफा ले लिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story