×

ओ माय गॉड: इस इवेंट में बिना कपड़े के शामिल होंगे लोग, टिकट मात्र इतनी

ऑस्ट्रेलिया का सिडनी शहर एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार वजह एक पब में आयोजित होने वाला इवेंट है। बताया जा रहा है कि इस इवेंट की खासियत ये है कि यहां लोग बिना कपड़ा पहने आएंगे, खाएंगे और पिएंगे। साथ ही खूब मस्ती भी करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 14 Aug 2023 6:39 AM GMT
ओ माय गॉड: इस इवेंट में बिना कपड़े के शामिल होंगे लोग, टिकट मात्र इतनी
X
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया का सिडनी शहर एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार वजह एक पब में आयोजित होने वाला इवेंट है। बताया जा रहा है कि इस इवेंट की खासियत ये है कि यहां लोग बिना कपड़ा पहने आएंगे, खाएंगे और पिएंगे। साथ ही खूब मस्ती भी करेंगे।

इस इवेंट का टिकट बेहद ही सस्ता है। आइये जानते हैं इस पब और इवेंट के बारें में सबकुछ...

दरअसल सिडनी के पब स्टिच बार में 27 अक्टूबर को 'संडे सेश' नाम का ऐसा इवेंट आयोजित किया जा रहा है, जिसमें लोग बिना कपड़ा पहने आएंगे, खाएंगे और पिएंगे। इसके लिए मात्र 2100 रुपये का टिकट रखा गया है।

ये भी पढ़ें...अजब-गजब: इस गांव के लोग कई सालों से नहीं मनाते श्राद्ध, न देते हैं दान

नग्न अवस्था में पब में खाने-पीने की होगी छूट

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पब में पूरी तरह लोग नग्न अवस्था में ही खाने-पीने का आनंद उठाएंगे। इस इवेंट को यंग न्यूडिस्ट्स ऑफ ऑस्ट्रेलिया, पब बॉटम्स अप सिडनी के साथ मिलकर आयोजित कर रहा है।

यहां आने पर लोगों को सबसे पहले उनके च्वाइस के अनुसार एक बैंड दिया जाएगा जिससे ये मालूम किया जा सकेगा कि वे अपनी फोटो खिंचाना चाहते है या नहीं। बिना उनकी अनुमति के तस्वीर लेने पर रोक रहेगी।

बताया ये भी जा रहा है कि पब में आते ही लोगों को कैश मनी या क्रेडिट कार्ड रखने के लिए प्लास्टिक की थैली दी जायेगी। उसके बाद लोगों को कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रुम में जाने की अनुमति दी जाएगी। लोग यही से कपड़े उतारकर न्यूड पोजीशन में इवेंट में भाग लेने के लिए जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें...अजब लुटेरों की गजब कहानी, नकली रिवाल्‍वर दिखा लूट लेते थे मुर्गियां, अरेस्‍ट

अश्लील हरकत करने की होगी मनाही

यहां पर किसी भी तरह की अश्लील हरकत करने की मनाही होगी। यदि कोई शख्स ऐसा करते पाया जाएगा तो उसे फौरन पब से बाहर कर दिया जाएगा। इवेंट में भाग लेने वाले लोगों के लिए खास दिशा निर्देश जारी किये गये हैं। सभी को उन नियमों का पालन करने को कहा गया है।

इवेंट आर्गनाइजर की तरफ से बताया गया है कि इस तरह के इवेंट पहले भी कई शहरों में होते आये हैं। जिसमें लंदन, फ्रांस, मेलबर्न शामिल हैं। अब ये इवेंट सिडनी में हो रहा है। यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये है।

ये भी पढ़ें...अजब-गजब: एक ऐसा देश जहां पिता कर सकता है बेटी से शादी, पति को है रेप का हक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story