×

चुनी पॉर्न इंडस्ट्री: अब कमा रही करोड़ों रुपए, कुछ ऐसी है इनकी कहानी

25 वर्षीय रेनी ग्रेसी ने सुपरकार रेसिंग में अपना करियर छोड़कर पॉर्न इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया। रेनी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और काफी खुश भी हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 9 Jun 2020 9:02 AM GMT
चुनी पॉर्न इंडस्ट्री: अब कमा रही करोड़ों रुपए, कुछ ऐसी है इनकी कहानी
X

पॉर्न इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां काफी पैसा है। लेकिन उस इंडस्ट्री में कोई इतनी जल्दी नहीं जाना चाहता है। लेकिन आपको लगता है कि कोई रेसर रेसिंग छोड़ कर पॉर्न इंडस्ट्री को सेलेक्ट करेगा। वो भी इस लिए की रेसिंग में पैसा कम है और पॉर्न में ज्यादा। सिर्फ पैसों के लिए कोई रेसिंग जैसे एक प्रतिष्ठित और अच्छे प्रोफेशन कोई छोड़ कर पॉर्न इंडस्ट्री मे अपना कैरियर बनाए। जिसे आज भी समाज में अच्छी नजरों से नहीं देखा जाता। और आज भी उस इंडस्ट्री में कोई जल्दी कदम नहीं रखना चाहता। लेकिन ऐसा हुआ है। और ऐसा किया है ऑस्ट्रेलिया की पूर्व सुपरकार ड्राइवर और रेसर रेनी ग्रेसी ने।

पैसे की कमी के चलते छोड़ी रेसिंग

25 वर्षीय रेनी ग्रेसी ने सुपरकार रेसिंग में अपना करियर छोड़कर पॉर्न इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया। रेनी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और काफी खुश भी हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें रेनी ने कहा कि ये मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन फैसला था। इसने मेरी लाइफस्टाइल ही बदल दी है। रेनी ने बताया कि उनके इस काम में उनके घर वाले भी सपोर्ट करते हैं। रेनी ने कहा कि मेरे पापा को मुझपर गर्व है।

ये भी पढ़ें- नप गए सीओ व एसओ, सरकारी राजस्व को नुकसान पहुंचाने में कार्रवाई

क्योंकि अब मैं पूरे घर की आर्थिक रूप से मदद कर पा रही हूं। पहले मैं परिवार की मदद पैसे से नहीं कर पाती थी। रेनी ने अपने इस साक्षात्कार में बताया कि मैंने रेसिंग कि दुनिया को पैसों की कमी के कारण छोड़ दिया। रेनी ने कहा कि रेसिंग में पैसे की कमी थी। परिवार के लिए दिक्कत आ रही थी। इसलिए मैंने ये फैसला लिया।

पॉर्न इंडस्ट्री में आकर काफी खुश हैं रेनी

रेनी ने बताया कि उसने सुपर2 सीजन में 17 रेस में भाग लिया। सिर्फ एक रेस में बाहर हुई। बाकी सभी रेस में वो टॉप-10 फिनिशर्स में रही हैं। गौरतलब है कि रेनी ने अपना रेसिंग कैरियर 2015 में शुरू किया था। तब उन्होंने स्विस ड्राइवर सिमोन डे सिल्वेस्त्रो के साथ पार्टनरशिप की थी रेनी कहती हैं कि मैंने रेसिंग छोड़ दी है। लेकिन रेनी का मानना है कि अब वो दूसरी इंडस्ट्री में रेसिंग करने के लिए उतर चुकी है। रेनी ने कहा मैं पॉर्न इंडस्ट्री में अच्छा नाम भी कमाऊंगी और पैसे भी।

ये भी पढ़ें- बापू पर बोले ट्रंप: ‘अपमानजनक’ है ये, नहीं करना चाहिए था ऐसा काम

रेनी ने बताया कि रेसिंग की दुनिया में सीजनल पैसे मिलते थे। जब रेस तब पैसे। लेकिन अब पॉर्न इंडस्ट्री में हर हफ्ते रेनी 25 हजार डॉलर यानी 18.88 लाख रुपए कमा रही हैं। यानी महीने में 75.52 लाख रुपए। रेनी ग्रेसी ने अपनी वेबसाइट बनाई है। जहां पर वो अपनी तस्वीरों और वी़डियो के बदले पैसे चार्ज करती हैं। इस समय रेनी जितने पैसे कमा रही हैं, उससे बहुत खुश हैं। कहती हैं कि इससे मैं हर वो सामान खरीदूंगी जो मुझे चाहिए।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story