×

अश्लील लॉकडाउन पार्टी: सांसद रंगे हाथ धरे गए, अब सरकार ने लिया एक्शन

राजधानी ब्रुसेल्स में हंगरी के यूरोपियन सांसद जोसेफ जाजेर अश्लील हरकतें करते पकड़े गए हैं। जोसेफ जाजेर राजधानी में सेक्स पार्टी करते नजर आए। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack
Published on: 2 Dec 2020 8:23 AM GMT
अश्लील लॉकडाउन पार्टी: सांसद रंगे हाथ धरे गए, अब सरकार ने लिया एक्शन
X
हंगरी के यूरोपियन सांसद जोसेफ जाजेर अश्लील हरकतें करते पकड़े गए हैं। जोसेफ जाजेर राजधानी में सेक्स पार्टी करते नजर आए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली। बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स में हंगरी के यूरोपियन सांसद जोसेफ जाजेर अश्लील हरकतें करते पकड़े गए हैं। जोसेफ जाजेर राजधानी में सेक्स पार्टी करते नजर आए। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में बताया जा रहा कि कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने की वजह से पुलिस ने इस पार्टी में छापा मारा था। जोसेफ जाजेर ने इस घटना के बाद पर्सनल कारणों का हवाला बताते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें...कोविड-19: UP ने मारी बाजी, योगी सरकार ने कोरोना टेस्ट पर उठाया ये कदम

पार्टी में 20 से अधिक लोगों को अरेस्ट

हंगरी के यूरोपियन सांसद 59 साल के जोसेफ हंगरी के प्रधानमंत्री विक्टर ओर्बन की दक्षिणपंथी Fidesz पार्टी के फाउंडिंग मेंबर हैं। सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पुलिस ने इस पार्टी में छापा मारा तो वे फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से कूदे थे और चोट खा बैठे थे।

राजधानी ब्रुसेल्स में मौजूद अभिवक्ता ने एएफपी के साथ वार्ता में कहा कि सिटी सेंटर में चल रही इस पार्टी में 20 से अधिक लोगों को अरेस्ट किया गया है जिनमें कुछ यूरोपियन डिप्लोमेट्स भी थे और सब पर लगभग 23,000 रूपए का जुर्माना लगाया गया है।

ये भी पढ़ें...BJP के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, एक महीने पहले पाए गए थे कोरोना संक्रमित

Hungarian European MP Josef Jajer फोटो-सोशल मीडिया

किसी भी तरह के ड्रग्स लेने से मना किया

जोसेफ जाजेर ने इस पार्टी में किसी भी तरह के ड्रग्स लेने से मना किया है साथ ही उन्होंने दावा किया कि वे किसी भी तरह की सेक्शुएल गतिविधि में शामिल नहीं थे और केवल एक हाउस पार्टी में शामिल होने गए थे। लेकिन उन्होंने अपने परिवार से कोरोना की गाइडलाइन्स को तोड़ने के लिए माफी मांगी है।

आगे जोसेफ जाजेर ने अपने बयान में कहा कि पुलिस ने मेरी आईडी के लिए पूछा लेकिन मेरे पास उस समय कोई आईडी नहीं थी तो मैंने उन्हें बताया कि मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं। पुलिस ने मुझे एक आधिकारिक चेतावनी दी और आखिरकार मुझे घर जाने दिया। मैं कोरोना की गाइडलाइन्स तोड़ने के लिए शर्मिंदा हूं। ये मेरी गैर जिम्मेदारी थी और मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

ये भी पढ़ें...कनिका की कोरोना पार्टी, खतरे में ये दिग्गज नेता और अधिकारी

Newstrack

Newstrack

Next Story