अभी-अभी बड़ा विमान हादसा: 90 लोग थे इसमे सवार, दहल उठा पाकिस्तान

पाकिस्तान में बड़ा भीषण हादसा शु्क्रवार दोपहर को हुआ। इस हादसे में लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट भयानक हादसे का शिकार हो गई>

नई दिल्ली: पाकिस्तान में बड़ा भीषण हादसा शु्क्रवार दोपहर को हुआ। इस हादसे में लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट भयानक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में 90 यात्री सवार थे। जिसमें से 9 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि अभी रेसक्यू ऑपरेशन चल रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, ये हादसा कराची एयरपोर्ट के पास हुआ है। ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ है।

ये भी पढ़ें…मोदी का बड़ा ऐलान: ऐसे तबाही का सामना करेगा देश, आ गए 1000 करोड़ रुपये

हादसा बहुत ही ज्यादा भयंकर

ये भीषण दुर्घटना लाहौर से कराची जा रही फ्लाइट में हुआ है। हादसा बहुत ही ज्यादा भयंकर बताया जा रहा है। लैंडिग के समय हुए इस हादसे में 9 विमान सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। बचाव अभियान अभी चल रहा है।

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की और उन्होंने कहा कि फ्लाइट A-320, 90 यात्रियों को लेकर जा रही थी। विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ये भी पढ़ें….सरकार देगी मुफ्त में पैसा, अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए उठाया कदम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App