मिली कामयाबी: स्पेशल फोर्स ने लिया बदला, 16 आतंकियों को मार गिराया

अफगानिस्तान में महीने से हो रहे बम धमाकों का बदला अफगान स्पेशल फोर्स ने शनिवार को लिया है। अफगान स्पेशल फोर्स ने अपने एक ऑपेरशन में 16 तालिबान आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

बड़ी कामयाबी: स्पेशल फोर्स ने लिया बदला, 16 आतंकियों को मार गिराया

बड़ी कामयाबी: स्पेशल फोर्स ने लिया बदला, 16 आतंकियों को मार गिराया

नई दिल्ली : अफगानिस्तान में महीने से हो रहे बम धमाकों का बदला अफगान स्पेशल फोर्स ने शनिवार को लिया है। अफगान स्पेशल फोर्स ने अपने एक ऑपेरशन में 16 तालिबान आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। काबूल में सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि स्‍पेशल फोर्स ने अपनी इस कार्रवाई के दौरान 8 आतंकियों को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि इन आतंकियों से पूछताछ जारी है।

यह भी देखें… आ गए कल्कि भगवान: घर में भरते करोड़ों का धन, बाहर फैला रहे ढ़ोंग का शासन

अफगान स्पेशल फोर्स के सैनिकों ने अफगानिस्तान के 3 प्रांतों में बीते 24 घंटों में किए गए 16 तालिबान और आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट) के आतंकियों को मार गिराया है।

अफगानिस्तान में बीते कई दिनोें से हो रहे अफगान स्‍पेशल फोर्स की तालिबान और आईएसआईएस के खिलाफ यह एक बड़ी कार्रवाई है। हालांकि इस पर अभी तक तालिबान संगठन की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि सुरक्षा बलों ने नंगरहार प्रांत, वारदाक प्रांत और कंधार प्रांत में अलग-अलग अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पास से बहुत से खतरनाक हथियार और कैश भी जब्‍त किया।

यह भी देखें… वाह रे पीएम: कश्मीर की होड़ में अपने ही घर के लिए सौतन बना इमरान

इसके साथ ही नंगरहार प्रांत में बड़ी संख्‍या में आईएसआईएस आतंकियों को मार जाने का दावा किया गया है। सुरक्षा बलों का दावा है कि यहां लगभग 10 आतंकवादी मारे गए हैं।

और वार्डक प्रांत में, विशेष बलों ने दो तालिबानी आतंकियों को मार डाला, 6 अन्य को हिरासत में ले लिया गया है। इसके अलावा, अफगान विशेष बलों ने माईवांड जिले में एक अभियान के दौरान 4 तालिबानी आतंकवादियों को मार गिराया और 2 अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया।

यह भी देखें… कमलेश मर्डर पर CM योगी का बड़ा बयान, पढ़ें पूरी खबर