×

बिकनी एयरलाइन : 9 रुपये में पहुंचे विदेश, मिलेगी हाई-क्लास सर्विस

विदेश घूमने की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है। थोड़े बजट में विदेश घूमने वालों के लिए वियतनाम की लो कॉस्ट एयरलाइंस वियतजेट बंपर ऑफर लाई है। जीं हां वियतजेट एयरलाइन की फ्लाइट सिर्फ 9 रुपये में वियतनाम की फ्लाइट टिकट दे रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Aug 2019 1:48 PM GMT
बिकनी एयरलाइन : 9 रुपये में पहुंचे विदेश, मिलेगी हाई-क्लास सर्विस
X
बिकनी एयरलाइन : 9 रुपये में पहुंचे विदेश, मिलेगी हाई-क्लास सर्विस

नई दिल्ली : विदेश घूमने की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है। थोड़े बजट में विदेश घूमने वालों के लिए वियतनाम की लो कॉस्ट एयरलाइंस वियतजेट बंपर ऑफर लाई है। जीं हां वियतजेट एयरलाइन की फ्लाइट सिर्फ 9 रुपये में वियतनाम की फ्लाइट टिकट दे रही है। वियतजेट अब भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। इसलिए वियतजेट ये ऑफर दे रही है।

इस दिन तक है ऑफर

इस ऑफर में वियतजेट एयरलाइंस ने तीन के लिए गोल्‍डन डेज ऑफर की शुरुआत की है। जो 20 अगस्‍त से शुरू होकर 22 अगस्‍त तक चलेगा। वियतजेट नई दिल्ली से हो-चिन-मिन सिटी और हनोई के नए रूट पर नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू करेगी। इस ऑफर के तहत 9 रुपये के बेस फेयर में हवाई टिकट मिल रहा है। इस ऑफर में वैट, एयरपोर्ट फीस और अन्य सरचार्ज शामिल नहीं हैं।

यह भी देखें… यूपी: पहला मंत्रिमंडल विस्तार कल, हट सकते हैं ये मंत्री

जल्दी बुक करें टिकट

इच्छुक कस्टमर्स www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते है। इसके अलावा वियतजेट एयर मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके भी 6 दिसंबर 2019 से 28 मार्च 2020 तक के टिकट बुक कर सकते हैं।

ऑफर का शेड्यूल

नई दिल्ली से 6 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न फ्‍लाइट्स हो-ची-मिन सिटी के लिए जाएंगी, जबकि हनोई से नई दिल्‍ली रूट का परिचालन 7 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगा।

यह भी देखें… धमाके में उड़ गए 97 लोग, हर तरफ नजर आ रही थी लाशे ही लाशे

हो चिन मिन सिटी से फ्लाइट 7.00 बजे शाम को उड़ान भरेगी और रात 10.50 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगी। नई दिल्ली से रिटर्न फ्लाइट रात 11.50 मिनट पर उड़ान भरेगी और सुबह 6.10 मिनट पर हो चिन मिन सिटी पहुंचेगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story