×

धमाके में उड़े 18 लोग: सारी गाड़ियां हो गईं ब्लास्ट, हर तरफ बस लाशें ही लाशें

तुर्की के कब्जे वाले उत्तरी सीरियाई शहर अल-बाब में यह धमाका तब हुआ जब मंगलवार को एक व्यस्त सड़क पर बारूद से लदा ट्रक गुजर रहा था। बम धमाके से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 8:41 AM GMT
धमाके में उड़े 18 लोग: सारी गाड़ियां हो गईं ब्लास्ट, हर तरफ बस लाशें ही लाशें
X
धमाके में उड़े 18 लोग: सारी गाड़ियां हो गईं ब्लास्ट, हर तरफ बस लाशें ही लाशे

नई दिल्ली: भीषण बम धमाके से पूरा इलाका हिल गया। तुर्की के कब्जे वाले उत्तरी सीरियाई शहर के अल-बाब में मंगलवार को एक व्यस्त सड़क पर बारूद से लदे ट्रक में भयानक बम धमाके से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए। सीरियाई विपक्षी सिविल डिफेंस व्हाइट हेलमेट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अलेप्पो राज्य के इस शहर में बम धमाका एक क्षेत्रीय बस अड्डे के करीब हुआ।

18 लोगों की मौत, 75 से ज्यादा लोग गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि तुर्की के कब्जे वाले उत्तरी सीरियाई शहर अल-बाब में यह धमाका तब हुआ जब मंगलवार को एक व्यस्त सड़क पर बारूद से लदा ट्रक गुजर रहा था। बम धमाके से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए। यह धमाका इतना भयानक था कि धमाके से आसपास खड़े वाहनों में आग लग गई, जबकि कई बिल्डिंग ढह गई।

Bomb explodes in Syrian city-3

ये भी देखें: अब बचेगी दुनिया: घोड़े बचाएंगे इंसानों को, ऐसे होगा कोरोना का इलाज

कई बिल्डिंग ढह गई

तुर्की की अनादोलू न्यूज एजेंसी ने बताया कि मरने वालों में ज्यादातर औरतें और बच्चे हैं। तुर्की ने धमाके के लिए कुर्दिश मिलिशिया समूह पीपुल्स प्रोटेक्शन यूनिट को जिम्मेदार बताया है। सीरियाई विपक्षी सिविल डिफेंस ‘व्हाइट हेलमेट्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अलेप्पो राज्य के इस शहर में बम धमाका एक क्षेत्रीय बस अड्डे के करीब हुआ। धमाके से आसपास खड़े वाहनों में आग लग गई, जबकि कई बिल्डिंग ढह गई।

Bomb explodes in Syrian city-4

ये भी देखें: दबंग प्रधान ने जमीन पर किया कब्जा, विरोध करने पर विकलांग युवक को मारी कुल्हाड़ी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story