चंद्रयान-2 Vs पाकिस्तान! मंत्री ने तोड़ी सारी हदें, इंडिया को कहा ऐसा

पाकिस्तान भारत को जम्मू-कश्मीर और आर्टिकल 370 को लेकर परेशान करने की कोशिश में लगा हुआ है। आर्टिकल 370 को लेकर पाकिस्तान इतना तिलमिलाया हुआ है कि प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके कैबिनेट मंत्री लगातार घुसपैठ और परमाणु हमले की धमकी दे रहे हैं।

चंद्रयान-2: पाकिस्तानी मंत्री की बेहूदा टिप्पणी, इंडिया को बताया ‘एंडिया’

चंद्रयान-2: पाकिस्तानी मंत्री की बेहूदा टिप्पणी, इंडिया को बताया ‘एंडिया’

नई दिल्ली: चंद्रयान-2 को लेकर पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने एक बेहूदा टिप्पणी की है। दरअसल, भारत का यह मिशन सिग्नल टूटने की वजह से पूरा नहीं हो पाया। जब ये बात सामने आई कि चंद्रयान-2 के लैंडिंग से ठीक पहले ही इससे संपर्क टूट गया तो पाकिस्तान की तरफ से बयान आया।

यह भी पढ़ें: चंद्रयान 2: मिशन पूरा न होने पर रो पड़े ISRO चीफ, PM ने दिया कंधा, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने बेहूदा टिप्पणी करते हुए लिखा कि, ‘जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना डियर “एंडिया”।’ ध्यान दीजिये यहां पर मिशन पूरा न होने के कारण व्यंग्य में इंडिया को “एंडिया” लिख है। बता दें, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: चंद्रयान 2 : विक्रम लैंडर के क्रैश होने पर सामने आया ISRO का जवाब

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब फवाद हुसैन चौधरी ने भारत पर तंज़ कंसा हो। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज़ कसते हुए कहा था कि, ‘वो अपनी राजनीति को लेकर बेहद कंफ्यूज हैं और उन्हें अपने परनाना जवाहरलाल नेहरू से सीखने की जरूरत है।’

यह भी पढ़ें: भक्तगण इधर भी दें ध्यान! रावण की मौत के बाद मंदोदरी ने किया था विवाह

बता दें, पाकिस्तान भारत को जम्मू-कश्मीर और आर्टिकल 370 को लेकर परेशान करने की कोशिश में लगा हुआ है। आर्टिकल 370 को लेकर पाकिस्तान इतना तिलमिलाया हुआ है कि प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके कैबिनेट मंत्री लगातार घुसपैठ और परमाणु हमले की धमकी दे रहे हैं।