×

विमान में दे दनादन: टॉयलेट के लिए भिड़े पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट, टूटे हाथ-दांत

उड़ान के दौरान पायलट टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहा था। उसी दौरान फ्लाइट के फर्स्ट क्लास केबिन में सवार एक यात्री ने टॉयलेट के इस्तेमाल की इच्छा जताई।

Shivani Awasthi
Published on: 8 March 2021 3:09 PM GMT
विमान में दे दनादन: टॉयलेट के लिए भिड़े पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट, टूटे हाथ-दांत
X

लखनऊः चीन की फ्लाइट में उड़ान के दौरान विमान कर्मियों के बीच ही मारपीट कर मामला सामने आया है। हजारों फीट की ऊंचाई पर विमान में पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट और पायलट आपस में बुरी तरह भिड़ गए। उनके बीच हुई मारपीट की वजह भी बेहद अजीब निकली। पता चला कि फ्लाइट में टॉयलेट के यूज को लेकर मारपीट हुई थीं, जिसमे फ्लाइट अटेंडेंट का हाथ टूट गया और पायलट को एक दांत टूट गया।

चीन की फ्लाइट में उड़ान के दौरान मारपीट

चीनी सोशल मीडिया वीवो पर देश के विमान के अंदर उड़ान के दौरान मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो 20 फरवरी का है, जब नान्चॉन्ग से शियान के लिए घई एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या DZ6297 में लैंडिंग के करीब 50 मिनट पहले पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट और पायलट आपस में ही लड़ने लगे।

टॉयलेट के इस्तेमाल को लेकर पायलट और पुरूष अटेंडेंट भिड़े

जानकारी के मुताबिक, उड़ान के दौरान पायलट टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहा था। उसी दौरान फ्लाइट के फर्स्ट क्लास केबिन में सवार एक यात्री ने टॉयलेट के इस्तेमाल की इच्छा जताई। इस पर पायलट ने यात्री को सीट पर इंतजार करने के लिए कहा , लेकिन यात्री पायलट की बात को अनसुना करते हुए टॉयलेट से बाहर खड़ा रहा।

flight emergency landing

फ्लाइट अटेंडेंट का हाथ टूट गया और पायलट को एक दांत

जब पायलट ने ये देखा तो उसने फर्स्ट क्लास केबिन देख रहे फ्लाइट अटेंडेंट को बुलाकर काम ठीक से न करने पर डाटना शुरू कर दिया। हालाकि फ्लाइट अटेंडेंट गलती न मानते हुए पायलट से बहस करने लगा। देखते ही देखते दोनो मारपीट करने लगे। झड़प में फ्लाइट अटेंडेंट का हाथ टूट गया, जबकि पायलट का एक दांत टूट गया।

ये भी पढ़ेँ-भयानक धमाके से फैली दहशत: 18 लोगों की मौत, जान बचाने के लिए मची भगदड़

डोंघई एयरलाइंस ने दोनो को सस्पेंड कर दिया

डोंघई एयरलाइंस ने इस पूरे घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट को निलंबित करते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच बैठा दी है। हालांकि कार्रवाई के दौरान पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story