कोरोना पॉजिटिव कॉमेडियन के निशाने पर ट्रंप , जानें क्यों कहा-वो झूठ बोल रहे हैं ….

हॉलीवुड की कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन ने बुधवार को अस्पताल से अपनी फोटो शेयर कर बताया कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है. उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इसके साथ उन्होंने यूएस के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को खरी-खरी भी सुनाई.

Published by suman Published: March 26, 2020 | 10:15 pm

मुंबई: हॉलीवुड की कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन ने बुधवार को अस्पताल से अपनी फोटो शेयर कर बताया कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है।उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।  इसके साथ उन्होंने यूएस के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को खरी-खरी भी सुनाई। ट्रम्प ने अमेरिका में हो रहे कोरोना वायरस के टेस्ट के बारे में ट्वीट किया था कि वहां अन्य देशों के मुकाबले बेहतर तरह से टेस्ट हो रहे हैं और बहुत जल्दी काम चल रहा है।

यह पढ़ें…इस सरकारी कर्मचारी ने छोड़ा MLA-MLC को पीछे, कोरोना के खिलाफ उठाया ये कदम

 

 

हालांकि कैथी की मानी जाए तो ऐसा नहीं है और डोनाल्ड ट्रंप झूठ बोल रहे हैं। कैथी ने अपनी फोटो के साथ ट्रंप के ट्वीट को भी लगाया। उन्होंने लिखा, ‘वो झूठ बोल रहे हैं। मुझे एक अलग केयर फैसिलिटी से इमरजेंसी में एक बड़े अस्पताल के कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया था क्योंकि मेरे सिम्पटम दर्दनाक थे, लेकिन सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से हॉस्पिटल मेरा टेस्ट नहीं कर पाए।

 

यह पढ़ें…लॉकडाउन में सलमान खान, फार्म हाउस में इस एक्ट्रेस के साथ ऐसे बिता रहे हैं समय

 

बता दें कि 17 मार्च को कैथी ने ऐलान किया था कि उनकी मां मैगी ये दुनिया छोड़ गई हैं। वे डेमेंशिया की मरीज थीं। कैथी की इस दर्दभरी दास्तां सुनकर कई लोगों ने शोक जताते हुए मैसेज किए थे। कैथी ग्रिफिन की दोस्ती किम कर्दाशियां और उनके परिवार से है।  वे किम, उनकी बहनों और मां के साथ काफी समय बिताती हैं। साथ ही वे हॉलीवुड की जानी मानी कॉमेडियन भी हैं कैथी ने पल्प फिक्शन फिल्म में काम किया था। इसके अलावा उनके नाम का एक शोज भी आया करता था।