तुमसे ना हो पाएगा ! ये कुत्ते साहब एक बार का ले रहे 12 लाख रूपया

आज कल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस-एक्टर की फैन फॉलोइंग बहुत रहती है लेकिन क्या आपको पता है इस रेस में सेलिब्रिटीज को एक कुत्ता भी टक्कर दे रहा है। इसका नाम जिफपॉम है।

Published by Roshni Khan Published: August 4, 2019 | 3:40 pm

नई दिल्ली: आज कल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस-एक्टर की फैन फॉलोइंग बहुत रहती है लेकिन क्या आपको पता है इस रेस में सेलिब्रिटीज को एक कुत्ता भी टक्कर दे रहा है। इसका नाम जिफपॉम है। इंस्टाग्राम पर इस कुत्ते के 90 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और अपनी एक पोस्ट से 9.6 लाख रुपए तक कमाता है। जिफपॉम अपनी पोस्ट में कई कंपनियों के प्रोडक्ट को प्रमोट करता है और इसके नाम कई रिकॉर्ड हैं। कई सेलिब्रिटीज जैसे डैनियन जोनस और सुपरवुमन-लिली सिंह भी इसे फॉलो करते हैं।

ये भी देखें:प्रेमिका-पत्नी दे सुसाइड की धमकी तो फौरन कर लें ये 5 काम, नहीं जाना पड़ेगा जेल

अमेरिकन सिंगर केटी पैरी में वीडियो में आ चुका है जिफपॉम

अमेरिकन सिंगर केटी पैरी ने 2014 में अपने वीडियो “डार्क हॉर्स” जिफपॉम में शामिल किया था। बच्चों में इसकी दीवानगी को देखते हुए इसके खिलौने भी लॉन्च किए जा चुके हैं। यह इतना ज्यादा पॉप्युलर है कि इसे इंस्टाग्राम पर सबसे फेवरेट पेट के लिए निकलोडियन ‘किड्स चॉइस अवॉर्ड’ भी मिल चुका है।

ये भी देखें:फेंस के लिए बुरी खबर, गंभीर बीमारी का शिकार बनी फेमस एक्ट्रेस

एक प्रोजेक्ट का चार्ज 12 लाख रुपए

एक प्रोजेक्ट के शूट के लिए जिफपॉम 12 लाख रुपए चार्ज करता है। इसके मालिक का कहना है कि इसकी फैन फॉलोइंग का देखकर समझा जा सकता है कि यह हमसे कितना ज्यादा कमाता होगा। जिफपॉम कई फिल्मों में काम कर चुका है। इनमें अ नाइट इन काउटाउन (2013), सेलेब रिएक्ट (2016) और जैकर सार्टोरियस : हिट या मिस (2016) शामिल हैं।

ये भी देखें:टेंसन टाईट! खाया पिया कुछ नहीं, गिलास तोड़ा बारह आना, अब पहुंचे जेल

अमेरिका में इसके नाम पर शुरू हुआ जिफ-डे

इसके नाम पर 2017 में जिफ-डे की शुरुआत हुई थी। यह दिन इसकी उपलब्धियों को समर्पित किया गया है। दो पैरों से चलने वाला सबसे तेज जानवर का रिकॉर्ड भी जिफपॉम के नाम है। मई 2018 में फेसबुक को-फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने इसे इंस्टाग्राम के रियल्टी फिल्टर के लॉचिंग इवेंट पर आने के लिए आमंत्रित किया था। फैन फॉलोइंग के मामले में इसने मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स को पीछे छोड़ दिया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App