×

अमेरिका पर मंडराया ये बड़ा खतरा, ट्रंप ने कहा- परमाणु बम से उड़ा दो!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। इस बार वह अपने एक बयान को लेकर फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने परमाण हमले के बयान को लेकर चर्चा में हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 26 Aug 2019 11:12 AM GMT
अमेरिका पर मंडराया ये बड़ा खतरा, ट्रंप ने कहा- परमाणु बम से उड़ा दो!
X
ट्रंप की हुई बेज्जती: नशे में असिस्टेन्ट ने खोल दी इनकी पोल

न्यूयार्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। इस बार वह अपने एक बयान को लेकर फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने परमाण हमले के बयान को लेकर चर्चा में हैं।

डोनाल्ड ट्रंप अपने बयानों की वजह से अक्सर अमेरिकी मीडिया के निशाने पर रहते हैं। अब इसी का एक नया मामला सामने आया है। अब डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका की तरफ बढ़ रहे तूफान को खत्म करने के लिए परमाणु बम के इस्तेमाल की बात कही है।

यह भी पढ़ें...अजब गजब: एक ऐसा देश जहां मुर्दों को कब्र में रखने के लिए लगता है किराया

तूफान को खत्म करने के लिए परमाणु बम का इस्तेमाल करने से बड़े-बड़े देश डरते हैं। उसी बम को अब डोनाल्ड ट्रंप एक तूफान को खत्म करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें...सामने आया अंतरिक्ष का सबसे पहला अपराध, जांच में जुटी NASA

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप अपने दफ्तर में जब अफ्रीकी तट से अमेरिका की ओर तेजी से बढ़ रहे भयंकर तूफान पर बैठक कर रहे थे तभी उन्होंने अपने अधिकारियों से कहा कि क्यों ना हम इसे (तूफान) को परमाणु बम से खत्म कर दें, ताकि वो अमेरिका की जमीन तक आ ही ना पाए। दरअसल, अफ्रीकी तट से उठ रहा तूफान 'एलेक्स' जल्द ही अमेरिका पहुंच सकता है और तबाही मचा सकता है।

यह भी पढ़ें...G-7 शिखर सम्मेलन: यूएन महासचिव से मिले PM मोदी, इस मसले पर हुई बात

अब डोनाल्ड ट्रंप का ये बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति इससे पहले भी इस तरह की राय दे चुके हैं और अपने वैज्ञानिकों को इस पर रिसर्च करने को कहा है।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के कई ऐसे बयान हैं जिनपर उनके ही देश में विरोध हुआ था। इतना ही नहीं हाल ही में जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने जम्मू-कश्मीर को लेकर बयान दिया था, तब भी उनकी काफी आलोचना हुई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story