×

भयंकर हादसाः दो ट्रेनों में भीषण टक्कर, 32 लोगों की बिछ गई लाशें

मौके पर राहत और बचाव का काम युद्धस्तर पर चल रहा है। लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Shreya
Published on: 26 March 2021 2:23 PM GMT
भयंकर हादसाः दो ट्रेनों में भीषण टक्कर, 32 लोगों की बिछ गई लाशें
X
भयंकर हादसे से दहला मिस्त्र: दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर, 32 लोगों की बिछ गईं लाशें

काहिरा: बड़ी खबर मिस्र से सामने आई है, जहां पर आज यानी शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। मिस्त्र में दो ट्रेनें आपस में भिड़ गईं, टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कम से कम 32 यात्रियों की जान चली गई है। जबकि सैकड़ों यात्रियों के घायल होने की बात कही जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों में अधिकतर लोगों की हालत काफी ज्यादा गंभीर बनी हुई है।

मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना

हालांकि अभी संभावना जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। दूसरी ओर मौके पर राहत और बचाव का काम युद्धस्तर पर चल रहा है। लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की जब हुई गिरफ्तारी, बोले- बांग्लादेश के लिए मैंने भी किया ऐसा

Egypt TrainCrash

हादसे में चली गई 32 लोगों की जान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ट्रेनों के बीच यह हादसा सोहाग शहर के उत्तर में हुआ है। जो कि मिस्र की राजधानी काहिरा से 460 किलोमीटर दक्षिण में है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए मिस्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस हादसे में अब तक 32 लोगों की जान चली गई है। इसके अलावा घटना में सैकड़ों लोग घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया में बताया जा रहा है कि ट्रेन के कम से कम तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश में PM मोदी: दाउदी बोहरा समुदाय से मिले, क्रिकेटर ने बांधे तारीफों के पुल

पटरी से उतरे ट्रेन के डिब्बे

स्थानीय मीडिया में दिखाए जा रहे घटनास्थल के वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे हुए हैं। जिसके अंदर मलबे में यात्रियों के फंसे होने की बात कही जा रही है। वहीं, कुछ तस्वीरों में पीड़ित बेहोशी की हालत में दिखाई दे रहे हैं। जबकि अन्य का शरीर लहूलुहान हुआ पड़ा था। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले राहत और बचाव का काम शुरू किया।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश दौरे पर PM मोदी: वैक्सीन तोहफे से खुश पड़ोसी देश, जताया आभार

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story