EX पाक पीएम को हुई जानलेवा बीमारी, हॉस्पिटल में हैं भर्ती

कल यानि सोमवार रात को जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Shreya
Published on: 22 Oct 2019 5:03 AM GMT
EX पाक पीएम को हुई जानलेवा बीमारी, हॉस्पिटल में हैं भर्ती
X
EX पाक पीएम को हुई जानलेवा बीमारी, हॉस्पिटल में हैं भर्ती

लाहौर: कल यानि सोमवार रात को जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पाक पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट बहुत कम हो गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराने की सलाह दी।

पर्सनल डॉक्टर ने दी जानकारी-

सोमवार को पीएम नवाज शरीफ के पर्सनल फीजिशन डॉक्टर अदनान खान ने ट्वीट कर इस बात की जामकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट (16 * 10 ^ 9 / एल) काफी कम हो गया है, जो कई पैथोलॉजी के कारण हो सकता है और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि, मैंने संबंधित अधिकारियों से तुरंत हरकत में आने का अनुरोध कर किया है।



यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का दिवाली गिफ्ट, साउथ अफ्रीका को एक पारी और 202 रन से धोया

डॉक्टर अदनान खान ने कहा कि वो नवाज शरीफ से लाहौर के नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) दफ्तर में मिले और नवाज काफी बीमार दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि वो गंभीर रुप से अस्वस्थ हैं और उन्हें जानलेवा स्वास्थ्य समस्याएं हैं। मामला बेहद अर्जेंसी का है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए।

हॉस्पिटल में भर्ती हैं नवाज शरीफ-

वहीं NAB के एक प्रवक्ता ने बताया कि नवाज शरीफ को सर्विस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों की एक टीम उनका अच्छे से इलाज कर रही है। उन्होंने बताया कि संभावना है कि शरीफ सोमवार की पूरी रात हॉस्पिटल में ही भर्ती रहें।

नवाज को कुछ हुआ तो इमरान खान होंगे जिम्मेदार- शाहबाज शरीफ

विपक्षी पीएमएल-एन के अध्यक्ष और नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने आरोप लगाया है कि उनके बड़ें भाई की सेहत खराब होने के बावजूद उन्हें पहले हॉस्पिटल में भर्ती नहीं कराया गया। उन्होंने कहा कि अगर उनके भाई को कुछ होता है तो पीएम इमरान खान इसके जिम्मेदार होगें। बता दें कि नवाज शरीफ अल अजीजिया करप्शन मामले में 7 साल की सजा काट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: होगी भारी बारिश: मौसम विभाग की कड़ी चेतावनी, यहां बाढ़ का खतरा

Shreya

Shreya

Next Story