×

इस लड़की का चार्ज हजार रूपए प्रति घंटा, बहुत अनोखा है ये बिजनेस

लड़की के साथ सोने के दौरान किसी भी तरह की अश्लील हरकत पर पाबंदी है। साथ ही, अंडरगारमेंट्स से ढके शरीर के हिस्से को छूने पर पाबंदी है,

Aradhya Tripathi
Published on: 21 May 2020 9:57 AM GMT
इस लड़की का चार्ज हजार रूपए प्रति घंटा, बहुत अनोखा है ये बिजनेस
X

दुनिया में पैसा ऐसी चीज है जिसे हर कोई पाना चाहता है। हर की अमीर बनना चाहता है। कैसे न कैसे करके बस पैसा आए। हर कोई पैसा पैदा करने के तरीके ढूंढता रहता है। कुछ लोग मेहनत करके के पैसा कमाना चाहते हैं। तो कुछ पैसा पैदा करने के लिए कुछ और ही करने की सोचते हैं। लेकिन एक बात तो साफ़ है कि पैसा पैदा करने की ललक इंसान से क्या क्या नहीं करा लेती है। पैसा कमाने के लिए ऐसा ही कुछ अलग किया है अमेरिका के न्यूयार्क में एक युवती ने। लड़की गले लगकर सोने का एक बिजनेस शुरू किया है। जी हां आपको यकीं नहीं होगा लेकिन ये एक बिजनेस है जिसके लड़की को पैसा मिलते हैं। आइये जानते हैं महिला के इस ख़ास बिजनेस के बारे में।

सोने के प्रतिघंटा 3 हजार रूपए

पैसा कमाने की ललक लोगों से क्या क्या न करा ले। लोग इसके लिए नए बिजनेस करते हैं, पढ़ाई करते हैं, मजदूरी करते हैं। कि बस पैसा मिल जाए। कैसे भी हम भी अमीर हो जाएं। लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि पैसा कमाने के लिए अमेरिका के न्यूयार्क की एक महिला ने क्या बिजनेस शुरू किया। इस महिला ने गले लगकर सोने का एक बिजनेस शुरू किया है। इस लड़की ने इस स्नगलिंग के प्रोफेशन को अपनाया हैं और प्रतिघंटा तीन हजार रूपये चार्ज करती है।

ये भी पढ़ें- ऐसे हुई राजीव गांधी की मौत, जिसे आज भी दुनिया नहीं भूली

वह रोजाना इस तरह सोने के बदले करीब 14 हजार रुपये कमा लेती हैं। न्यूयॉर्क के रॉचेस्टर की रहने वाली 32 वर्षीय सैमुअल ने पैसों की कमी के कारण लिपटकर सोने के प्रोफेशन को अपनाया। उनका मानना है कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। वह एक हफ्ते में सैनिकों से लेकर पेंशनर तक, तकरीबन 30 पुरुषों के साथ इस तरह वक्त बिताती हैं।

इस दौरान नहीं है किसी अश्लील हरकत की इजाजत

लेकिन लड़की के इस अनोखे बिजनेस के कुछ नियम कायदे भी हैं। जिनको देख कर लगता है कि वाकई में लड़की कुछ अलग ही सोच की है। इस बिजनेस में सोने को तो लड़की के साथ मिलेगा लेकिन इस दौरान किसी भी तरह की अश्लील हरकत पर पाबंदी है। साथ ही, अंडरगारमेंट्स से ढके शरीर के हिस्से को छूने पर पाबंदी है, लेकिन फिर भी लोग इस पेशे को बुरा मानते हैं। वह बताती हैं कि उसके कुछ पुराने कस्टमर ऐसे हैं, जिनकी पत्नियों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- क्या भारत में ईजाद होगी कोरोना की वैक्सीन

कुछ ऐसे भी हैं, जो पहली बार लड़की के साथ सोने का अनुभव लेना चाहते हैं। कुछ अपनी घरेलू परेशानियों से घिरे हैं। इन नियमों को सुन कर लगता है कि इस बिजनेस में किसी भी तरह की अश्लीलता लड़की नहीं करती है। और न ही कुछ ऐसा करती है जिससे कोई उसका या उसके शरीर का फायदा उठा सके। फ़िलहाल लड़की का पैसा कमाने का ये अनोखा बिजनेस वाकई में सबसे अलग और अनोखा ही है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story