×

गूगल के कैंपस में हुआ ये बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, 3 घायल

अमेरिका के सिएटल में व्यवसायिक स्थल पर शनिवार को निर्माण कार्य में लगी एक क्रेन गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल भी हो गए। सिएटल के अग्निशमन विभाग ने बताया कि दमकल विभाग के मौके पर पहुंचने से पहले ही उन चारों की मौत हो गई थी।

Dharmendra kumar
Published on: 28 April 2019 2:02 PM GMT
गूगल के कैंपस में हुआ ये बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, 3 घायल
X

सिएटल: अमेरिका के सिएटल में व्यवसायिक स्थल पर शनिवार को निर्माण कार्य में लगी एक क्रेन गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल भी हो गए। सिएटल के अग्निशमन विभाग ने बताया कि दमकल विभाग के मौके पर पहुंचने से पहले ही उन चारों की मौत हो गई थी। निर्माण कार्य में लगी यह क्रेन सिएटल स्थित गूगल के नए कैंपस पर गिरी।

यह भी पढ़ें...ऐसे जलकर धू-धूकर जलीं दो दर्जन से ज्यादा बाइकें, मचा हड़कंप

क्रेन गिरने से पांच कारें उसके नीचे दब गईं। विभाग ने बताया कि तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। दोपहर करीब तीन बजे के बाद मर्सर स्ट्रीट और फेयरव्यू एवेन्यू के चौराहे पर इंटरस्टेट5 के पास क्रेन गिर गई थी।

यह भी पढ़ें...अमेठी में फूड पार्क न बनने के लिये स्मृति ने इस पार्टी को बताया दोषी

‘द सिएटल टाइम्स’ ने अपनी रिपोर्ट में घटनास्थल के पास ही एक इमारत में काम करने वाली बायोटेक शोधकर्ता एस्थर नेल्सन के हवाले से बताया कि हवा बहुत तेज चल रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि क्रेन बीच से टूट गई है। अधिकारियों ने बताया कि अभी क्रेन हादसे के कारण का पता नहीं चला है। पुलिस और स्टेट डिपार्टमेंट ऑफ लेबर ऐंड इंडस्ट्रीज हादसे की जांच कर रहे हैं।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story