×

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने जीती कोरोनो वायरस से जंग, लौटे घर

आस्ट्रेलिया में कोरोनो वायरस पॉज़िटिव पाये गए हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन अब स्वस्थ हैं, और अपने घर वापस लौट आए हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 28 March 2020 8:04 AM GMT
हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने जीती कोरोनो वायरस से जंग, लौटे घर
X

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया में कोरोनो वायरस पॉज़िटिव पाये गए हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन अब स्वस्थ हैं और दोनों दो हफ्ते का क्वारंटाइन बिता कर अब अपने घर लौट आए हैं। टॉम और रीता शुक्रवार को निजी विमान से लॉस एंजिल्स लौट आए। पति-पत्नी ने शहर में वाहन चलाते हुए मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाईं।

अभिनेता ने जमीन को चूमा

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, प्रदेश में कोई न रहे भूखा

सेलिब्रिटी वेबसाइट टीएमजेड ने बताया है कि ये फोटो लॉस एंजिल्स क्षेत्र के एक छोटे से हवाई अड्डे पर उतरने के तुरंत बाद लिया गया। बताया गया है कि निजी जेट से उतरने के बाद हैंक्स को जमीन को चूमते और डांस करते देखा गया। 63 वर्षीय हैंक्स दो बार के ऑस्कर विजेता और अमेरिका के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं।

ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में हुआ इलाज

कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉज़िटिव पाये जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में उनका इलाज किया गया। और बाहर निकलने के बाद उन्हें आगे की अवधि के लिए अलग कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- PGI के अपैक्स ट्रामा सेंटर का निरीक्षण करने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ

बीते रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर हैंक्स की आखिरी पोस्टिंग में कहा गया कि उनके पहले के लक्षण के दो सप्ताह हो गए थे और वे बेहतर महसूस कर रहे थे। उन्होने कहा कि उन्हें हल्का बुखार, थकान, सर्दी-जुकाम और बदन दर्द रहा था।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story