×

हज़ारों पाकिस्तानी अलगाववादी: कुछ ऐसा दिखा HowdyModi प्रोग्राम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मीटिंग को लेकर भारतीय अमेरिकी समुदाय काफी उत्साहित है। 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को लेकर भारतीय अमेरिकी समुदाय कहना है कि ये कार्यक्रम यह दर्शाता है कि अमेरिका कि कश्मीर को लेकर भारत की नीति का समर्थन करता है।

Manali Rastogi
Published on: 27 May 2023 8:15 PM GMT
हज़ारों पाकिस्तानी अलगाववादी: कुछ ऐसा दिखा HowdyModi प्रोग्राम
X
हज़ारों पाकिस्तानी अलगाववादी: कुछ ऐसा दिखा HowdyModi प्रोग्राम

ह्यूस्टन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस कार्यक्रम को लेकर भारतीय अमेरिकी समुदाय के लोग काफी खुश हैं। वहीं, ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम से पहले ही एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में हजारों पाकिस्तानी अलगावादियों के पहुंचने की खबर सामने आई है।

Image result for howdy modi

यह भी पढ़ें: औरतों के ये रहस्य! भईया जान गए तो, ज़िन्दगी हो जाएगी खुश मिजाज़

बड़ी संख्या में पाकिस्तान से नजदीकियां रखने वाले अलगाववादी सिख और कश्मीरी संगठन मोदी के कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ से पहले ही ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं। इस मामले में अलायंस फॉर जस्टिस एंड अकांउटिबिलिटी का कहना है कि, ‘हम एक हैं और हमारा एजेंडा एक है। हमें लोकतंत्र विरोधी, जनता विरोधी और अल्पसंख्यक विरोधी मोदी सरकार और बीजेपी के एजेंडे का पर्दाफाश करना है।’

Image result for howdy modi

भारतीय अमेरिकी समुदाय है उत्साहित

हालांकि, इस कार्यक्रम को लेकर ये खबर सामने आयी थी कि कश्मीर मुद्दे को लेकर एनआरजी स्टेडियम के सामने पाकिस्तान द्वारा कश्मीर मुद्दे को लेकर होने वाले प्रदर्शन को रद्द कर दिया गया है। इस मामले में भारतीय अमेरिकी समुदाय का कहना है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के मुंह पर तमाचा है।

Image result for howdy modi

यह भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर थरूर बोले : लोगों को जय श्री राम कहने के लिए मारा जाता है

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मीटिंग को लेकर भारतीय अमेरिकी समुदाय काफी उत्साहित है। 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को लेकर भारतीय अमेरिकी समुदाय कहना है कि ये कार्यक्रम यह दर्शाता है कि अमेरिका कि कश्मीर को लेकर भारत की नीति का समर्थन करता है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story