कोरोना से पति और बेटी की मौत, अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएगी पत्नी

भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की चपेट में है। दुनिया भर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 597,458 हो गई है। जबकि 27,370 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है।

37 हजार 797 मौतें: पीएम की रिपोर्ट निगेटिव, फिर भी हुए आइसोलेट

वाशिंगटन: भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की चपेट में है। दुनिया भर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 597,458 हो गई है। जबकि 27,370 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है।

इटली, स्पेन और अमेरिका में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। चीन के बाद इटली में कोरोना वायरस की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ी है।

ये भी पढ़ें…भारतीयों के शरीर में मिला माइक्रो RNA, कोरोना से लड़ने की देता है ताकत

ब्रिटेन में 750 से अधिक लोगों की मौत

वहीं अगर बात करें ब्रिटेन की तो यहां कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 750 से अधिक हो चुकी है। यहां संक्रमित लोगों का आंकड़ा 14,500 को पार कर चुका है। ब्रिटेन से ही खबर आ रही है कि यहां एक एक पिता और उनकी बेटी की 24 घंटे के भीतर ही कोरोना वायरस से मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन ऑफिसर के रूप में कार्यरत सुधीर शर्मा की कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई। उनकी उम्र करीब 61 की थी। उनकी मौत को 24 घंटे का समय भी अभी पूरा नहीं हुआ था कि उनकी बेटी पूजा की भी कोरोना वायरस से मौत हो गई। उसकी उम्र लगभग 33 साल थी।

यहां कोरोना की चपेट में आने से 2 साल के बच्चे समेत 3 की मौत

अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएगी  पत्नी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुधीर शर्मा का निधन बुधवार को हुआ, वहीं बेटी पूजा की मौत अगले रोज हो गई. करीबियों ने बताया कि सुधीर को कोरोना वायरस का संक्रमण काम के दौरान नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने आखिरी बार 7 जनवरी को ड्यूटी की थी।

एक अन्य करीबी ने बताया कि सुधीर शर्मा काफी अच्छे दिल के इंसान थे लेकिन उनकी पत्नी आइसोलेशन में रहने की वजह से अंतिम संस्कार में हिस्सा नहीं ले पाएंगी, यह दुखद है। जो भी लोग उन्हें जानने वाले हैं वे सभी से कोरोना से बचने की अपील कर रहे हैं।

 

इस देश में घर बैठे होगी कोरोना की जांच, ऑनलाइन मिलेगी किट