×

कश्मीर पर इमरान खान ने की प्रदर्शन की अपील तो PAK मीडिया ने कर दिया ट्रोल

इमरान खान ने मीडिया से भी अपील की थी कि वह विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनें लेकिन इसका उल्टा हो गया। इमरान खान को ट्रोल करते हुए कई पत्रकारों ने ये कहा कि पहले इमरान खान को खुद का देश संभालना चाहिए फिर कुछ और करना चाहिए।

Manali Rastogi
Published on: 30 Aug 2019 3:58 AM GMT
कश्मीर पर इमरान खान ने की प्रदर्शन की अपील तो PAK मीडिया ने कर दिया ट्रोल
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 कमजोर कर दिया गया है लेकिन पाकिस्तान इससे उभर नहीं पा रहा है। कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान ने तमाम देशों से मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। ऐसे में पाकिस्तान की बौखलाहट और बढ़ गयी है।

यह भी पढ़ें: एलओसी पर 3 घंटे तक पाकिस्तान ने की गोलीबारी, स्कूली बच्चों ने ऐसे बचाई जान

इसलिए अब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान में ही विरोध प्रदर्शन करने का फैसला कर लिया है। आज दोपहर 12 से 12.30 बजे तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जानकारी पाकिस्तान नेशनल असेंबली के स्पीकर फखर इमाम ने पाकिस्तान संसदीय कमेटी की मीटिंग के दौरान दी।

संसद की सलाह पर विरोध प्रदर्शन

इमाम ने कहा कि शुक्रवार को देशभर में कश्मीर को लेकर संसद की सलाह पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। यही नहीं, पाकिस्तानी सरकार की किरकिरी तो तब हुई, जब पाकिस्तान के पत्रकारों ने ही सरकार को आईना दिखाया। जी हां, अब पाकिस्तानी मीडिया ही सरकार की हंसी उड़ा रही है।

यह भी पढ़ें: लो कर लो बात! अब PAK ने खुद माना, आसान नहीं एयरस्पेस बंद करना

विरोध-प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा इस दौरान विरोध स्वरूप पूरे देश की ट्रेनों को एक मिनट के लिए बंद कर दिया जाएगा। इस विरोध-प्रदर्शन को 'कश्मीर आवर (Kashmir Hour)' का नाम दिया गया है। इसकी जानकारी इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन के निदेशक मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने दी।

पाकिस्तानी मीडिया इमरान खान को कर रही ट्रोल

यही नहीं, विरोध-प्रदर्शन के दौरान एक मिनट के लिए ट्रेनें तो रोकी ही जाएंगी बल्कि पाकिस्तान और कश्मीर के राष्ट्रगान भी एकसाथ बजाए जाएंगे। वहीं, पाकिस्तानी मीडिया भी अब सरकार को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।





यह भी पढ़ें: 68,500 शिक्षकों की भर्ती का मामला: सामान्य श्रेणी के चयनित अभ्यर्थियों को राहत

दरअसल, इमरान खान ने मीडिया से भी अपील की थी कि वह विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनें लेकिन इसका उल्टा हो गया। इमरान खान को ट्रोल करते हुए कई पत्रकारों ने ये कहा कि पहले इमरान खान को खुद का देश संभालना चाहिए फिर कुछ और करना चाहिए। पाकिस्तानी मीडिया लगातार इमरान खान का मज़ाक बना रही है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story