×

जरा पाकिस्तान को देखो: इतनी हिम्मत कि भारत को दे दी धमकी

पाक प्रधानमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के संदर्भ में कि युद्ध की स्थिति में पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा 10 दिन ही टिक पाएगा पर कहा कि मोदी यह जान लें कि अगर वो पाकिस्तान पर हमला करते हैं तो उनकी आखिरी गलती होगी।

Shreya
Published on: 7 Feb 2020 6:27 AM GMT
जरा पाकिस्तान को देखो: इतनी हिम्मत कि भारत को दे दी धमकी
X
जरा पाकिस्तान को देखो: इतनी हिम्मत कि भारत को दे दी धमकी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कभी भी भारत को धमकी देने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने एक बार फिर से भारत को धमकाया है। पाक प्रधानमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के संदर्भ में कि युद्ध की स्थिति में पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा 10 दिन ही टिक पाएगा पर कहा कि मोदी यह जान लें कि अगर वो पाकिस्तान पर हमला करते हैं तो उनकी आखिरी गलती होगी। उन्होंने कहा कि अगर नई दिल्ली ने कोई हिमाकत की तो उनके देश की सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी। इमरान खान ने ये सब बातें पीओके के मीरपुर में बुधवार को मनाए गए कश्मीर एकजुटता दिवस के मौके पर रैली को संबोधित करते हुए कहा।

यह भी पढ़ें: भीषण धमाका: खदान में भूस्खलन से 13 की मौत, 150 लोग फंसे

20 करोड़ पाकिस्तानी और सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी

इमरान खान ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अल्लाह हमें हुकुम करता है कि अपनी आजादी के लिए अपनी जान अगर तुम कुर्बान करते हो तो पैगम्बरों के बाद शहीद का दूसरे नंबर पर सबसे बड़ा दर्जा अल्लाह देता है। उन्होंने कहा कि अगर आपने पाकिस्तान पर हमला किया तो याद रखना कि पाकिस्तान में 20 करोड़ की आबादी है और यहां बच्चा-बच्चा आखिरी सांस तक लड़ने वाला है। 20 करोड़ से अधिक पाकिस्तानी और सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: UPTET रिजल्ट 2019: प्राथमिक और उच्च प्राथमिक में बस इतने स्टूडेंट्स हुए पास

मोदी का कोई पत्ता नहीं चलेगा- इमरान खान

इमरान खान ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के विशेषाधिकारों को खत्म करने को लेकर कहा कि, मोदी ने घमंड में 5 अगस्त को जो गलती की, उसे देखते हुए और अल्लाह पर ईमान रखते हुए मैं भविष्यवाणी करता हूं कि अब कश्मीर आजाद होगा। दुनिया कश्मीर का संज्ञान ले रही है। उन्होंने आगे कहा कि जब कश्मीर से कर्फ्यू खत्म होगा तो वहां इंसानों का सैलाब आएगा और केवल आजादी की आवाज आएगी और फिर मोदी का कोई पत्ता नहीं चलेगा।

PM मोदी ने क्या दिया था बयान?

बता दें कि बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारी सेनाओं को पाकिस्तान को धूल चटाने में 7-10 दिन से अधिक समय नहीं लगेगा और इसी बयान के संदर्भ में खान ने ये बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: खतरे में 130 की जान: खदान में लगी भयंकर आग, बचाव कार्य जारी

Shreya

Shreya

Next Story