×

विदेश में हुई भारतीय नागरिक की हत्या, शव भारत लाने के लिए नहीं है पैसे

अमेरिका के लॉस एंजेलिस से एक बड़ी खबर आ रही जहां एक दुकान में एक भारतीय नागरिक की हत्या कर दी गई है।

Roshni Khan
Published on: 24 Feb 2020 7:30 AM GMT
विदेश में हुई भारतीय नागरिक की हत्या, शव भारत लाने के लिए नहीं है पैसे
X

वाशिंगटन: अमेरिका के लॉस एंजेलिस से एक बड़ी खबर आ रही जहां एक दुकान में एक भारतीय नागरिक की हत्या कर दी गई है। जैसे ही स्थानीय पुलिस को इस बात की जानकारी मिली, वैसे ही वहां के आरोपी फरार हो गए। इस घटना में स्टोर से अंदर मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:SBI कर रहा इस संपत्ति की नीलामी: ऐसे खरीद सकेंगे आप, यहां पढ़ें पूरी खबर

मिली जानकारी के मुताबिक, लॉस एंजेलिस में रविवार देर शाम एक स्टोर में चोरी के इरादे से घुसे कुछ बदमाशों ने भारतीय नागरिक मनिंदर सिंह साही की गोली मारकर हत्या कर दी। साही हरियाणा के करनाल का रहने वाला था और अमेरिका आए 06 माह भी नहीं हुए थे। मनिंदर सिंह कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस काउंटी के विट्टेयर सिटी स्थित 7-इलेवन ग्रॉसरी स्टोर में वो काम करता था।

अमेरिका में उसके रिश्तेदारों ने बताया कि वह घर में एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था और पत्नी तथा बच्चों के लिए घर पर पैसे भेजता था। विट्टेयर पुलिस विभाग के मुताबिक, घटना शनिवार को सुबह पांच बज कर करीब 43 मिनट पर हुई। शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि संदिग्ध चोरी के इरादे से हथियारों के साथ दुकान में दाखिल हुए थे।

स्टोर में मौजूद दो ग्राहक भी हुए घायल

पुलिस ने कहा, बिना किसी कारण के संदिग्ध ने पिस्तौल से गोली चलाई, जिसमें क्लर्क की मौत हो गई। पुलिस ने बताया, संदिग्ध हत्या को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भाग गए। बताया जाता है कि जिस समय ये घटना हुई उस वक्त स्टोर के अंदर दो ग्राहक मौजूद थे, जो घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:जानिए ट्रंप के दामाद के बारे में, बेटी इवांका ने धर्म बदलकर की थी शादी

शव भारत भेजने के लिए फंड इकट्ठा कर रहा भाई

साही के भाई ने पैसा इकट्ठा करने के लिए 'गो-फंड पेज' बनाया है ताकि शव को भारत लाया जा सकेगा। उसके भाई ने गो-फंड मी पेज में रविवार को लिखा, उसके परिवार में माता-पिता, पत्नी तथा पांच और नौ साल के दो छोटे बच्चे हैं। मैं उनका शव स्वदेश भेजने के लिए मदद मांग रहा हूं ताकि उनकी पत्नी और बच्चे अंतिम बार उन्हें देख सकें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story