×

रॉकेट हमले के बाद गाजा पट्टी को इज़राइल ने बनाया निशाना

इज़राइल ने ज्यादातर प्रमुख शहरों में किसी संभावित बम हमले से बचने के लिए लोगों के वास्ते सार्वजनिक आश्रय स्थल खोल दिए और सिविल रक्षा अधिकारियों ने दक्षिणी इज़राइल में खेल प्रतियोगिताएं और सार्वजनिक परिवहन सेवाएं रद्द कर दी हैं। इज़राइली सेना ने कहा कि सोमवार देर रात को देश में कम से कम 30 रॉकेट दागे गए।

Roshni Khan
Published on: 26 March 2019 9:39 AM GMT
रॉकेट हमले के बाद गाजा पट्टी को इज़राइल ने बनाया निशाना
X

यरुशलम: इज़राइल ने फलस्तीनी क्षेत्र से हुए रॉकेट हमले के जवाब में हमास के शीर्ष नेता के कार्यालय समेत गाजा पट्टी पर मंगलवार को हमले जारी रखे।

ये भी देखें:लोकसभा चुनाव : अंडमान में कमल खिलाएंगे तृणमूल, ममता ने लगाई मुहर

इज़राइल ने ज्यादातर प्रमुख शहरों में किसी संभावित बम हमले से बचने के लिए लोगों के वास्ते सार्वजनिक आश्रय स्थल खोल दिए और सिविल रक्षा अधिकारियों ने दक्षिणी इज़राइल में खेल प्रतियोगिताएं और सार्वजनिक परिवहन सेवाएं रद्द कर दी हैं। इज़राइली सेना ने कहा कि सोमवार देर रात को देश में कम से कम 30 रॉकेट दागे गए। सेना ने कहा कि सभी रॉकेटों को या तो नष्ट कर दिया गया या वे खुले इलाकों में गिरे।

ये भी देखें:एपल की नई सेवा “समाचार का नेटफिलक्स”,जानिए क्या है यें?

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस बैठक के दौरान कहा, ‘‘इज़राइल इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करुंगा। इज़राइल इस अकारण हमले का बलपूर्वक जवाब दे रहा है।’’

(भाषा)

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story