लोकसभा चुनाव : अंडमान में कमल खिलाएंगे तृणमूल, ममता ने लगाई मुहर

एक्टर और तमिलनाडु की पार्टी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, वह इस बार के लोकसभा चुनाव में अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में तृणमूल कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

कोलकाता : एक्टर और तमिलनाडु की पार्टी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, वह इस बार के लोकसभा चुनाव में अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में तृणमूल कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : क्या ढाई किलो के हाथ के साथ सनी होंगे बीजेपी उम्मीदवार

आपको बता दें, तृणमूल कांग्रेस ने अंडमान में कांग्रेस के सांसद रहे दिग्गज नेता मनोरंजन भक्त के पौत्र अयन मंडल को उम्मीदवार बनाया है।

हासन से मुलाकात के बाद ममता ने कहा, हमने एमएनएम के साथ गठबंधन किया है। अंडमान में हमारे उम्मीदवार अयन मंडल हैं। कमल ने उन्हें समर्थन दिया है और वह छह अप्रैल को वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी देखें : निषाद पार्टी व जनवादी पार्टी भी गठबंधन में शामिल: अखिलेश

उन्होंने कहा, कमल हासन बहुत ही भरोसेमंद ..न सिर्फ राजनेता, बल्कि अभिनेता भी। हर कोई उनका नाम जानता है। समर्पण के साथ लोगों की सेवा का उनका विचार बहुत अच्छा और अनोखा है।

हासन ने कहा कि ममता के साथ उनकी बैठक अंडमान-निकोबार लोकसभा सीट को लेकर हुई।