×

अमीर और गंदा काम: 23 महिलाओं ने सुनाया ये खौफनाक किस्सा

रेप के बहुत से केस आपने सुने होंगे। बहुत से अपराधियों के बारे में भी सुना होगा कि उन्हें क्या क्या सजा मिलती होगी। लेकिन क्या आप को ये पता है कि न्यूयॉर्क के एक करोड़पति अमेरिकी इन्वेस्टर पर यौन हिंसा का आरोप तो लगा हैं लेकिन उनकी मौत के बाद।

Roshni Khan
Published on: 28 Aug 2019 6:03 AM GMT
अमीर और गंदा काम: 23 महिलाओं ने सुनाया ये खौफनाक किस्सा
X

नई दिल्ली: रेप के बहुत से केस आपने सुने होंगे। बहुत से अपराधियों के बारे में भी सुना होगा कि उन्हें क्या क्या सजा मिलती होगी। लेकिन क्या आप को ये पता है कि न्यूयॉर्क के एक करोड़पति अमेरिकी इन्वेस्टर पर यौन हिंसा का आरोप तो लगा हैं लेकिन उनकी मौत के बाद। इसमें चौकने की बात हैं और अगर ये आप को नहीं पता तो हम बताते है पूरी बात- न्यूयॉर्क की एक संघीय अदालत में करीब 23 महिलाओं ने जेफ्री एपस्टीन पर नए खुलासे किए। कई पीड़ित महिलाओं ने पहली बार जेफ्री के खिलाफ बयान दिए। जबकि जेफ्री ने 10 अगस्त 2019 को जेल में सुसाइड कर लिया था। हालांकि, जेफ्री के वकील ने कोर्ट में कहा कि उसका मर्डर किया गया।

ये भी देखें:छीछी! गंदी फिल्में देखने वाले को बना दिया डिप्टी CM, BJP का ‘कर नाटक’

4,000 करोड़ से ज्यादा संम्पत्ति के मालिक हैं

4,000 करोड़ से अधिक के साम्राज्य वाले जेफ्री का अमेरिका की टॉप हस्तियों से संपर्क था। कई पूर्व राष्ट्रपति और वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी उसके नजदीकी रह चुके थे। जेफ्री पर नाबालिग लड़कियों के सेक्स रैकेट चलाने, रेप और यौन शोषण करने के आरोप हैं। सेक्स रैकेट की पीड़ित महिला सी डेविज ने बुधवार को पहली बार जेफ्री पर रेप के आरोप लगाए।

जेफ्री के प्राइवेट प्लेन लोलिता एक्सप्रेस पर सी। डेविज एयहोस्टेस का काम करती थीं। उन्होंने कोर्ट को बताया कि एयर होस्टेस की नौकरी के अलावा जेफ्री उन्हें अपने प्राइवेट आइलैंड पर इरोटिक मसाज के लिए भी पैसे देता था। उन्होंने कहा कि जेफ्री ने कई बार रेप किया।

ये भी देखें:‘अटल’ निवास में शाह! अब रहेंगे पूर्व प्रधानमंत्री के बेहद करीब

अमेरिका की संघीय अदालत के जज ने पीड़ितों को बयान देने के लिए बुलाया था। इस दौरान कई महिलाओं ने नाम बदलकर अपनी बातें कही। 12 महिलाओं ने Jane Does 1, Jane Does 2 जैसे सीरियल नंबर से खुद को संबोधित किया। Jane Does 2 ने कहा- मैं यह नहीं कह सकती कि मैं उसके सुसाइड कर लेने से खुश हूं। लेकिन मुझे ये जानकर शांति मिली है कि अब वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story