×

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला: 4 दहशतगर्द ढेर, अंधाधुंध फायरिंग में 6 लोगों की मौत

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। यहां कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में 5 लोगों की मौत हो गयी है।

Shivani Awasthi
Published on: 29 Jun 2020 6:29 AM GMT
पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला: 4 दहशतगर्द ढेर, अंधाधुंध फायरिंग में 6 लोगों की मौत
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। कराची स्थित स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। मिली जानकारी मुताबिक, इस हमले में 6 लोगों की मौत हो गयी है। तो वहीं सुरक्षाबलों ने सभी 4 आतंकवादियों को मार गिराया है।

कराची स्टॉक एक्सचेंज में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

पाकिस्तान में इस समय हड़कंप मचा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को कराची के स्टॉक एक्सचेंज की इमारत पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने यहां ग्रेनेड फेंके। जिसमें पांच लोगो की मौत हो गयी। हमले के बाद भगदड़ मच गयी। तत्काल पुलिस और सेना को हमले की जानकारी दी गयी।

4 आतंकियों की मौत, करीब 6 लोग घायल

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग में जा छिपे। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में 4 आतंकी मौजूद थे। ये आतंकी लगातार अंधाधुंध फायरिंग कर लगे। इसके बाद पाक की सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबीक, सभी आतंकियों को मार गिराया गया तो वहीं करीब 6 लोगोंकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर से हिज्बुल का सफाया, कमांडर मसूद ढेर, त्राल-डोडा आतंकी मुक्त

स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग के गेट पर ब्लास्ट

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार सुबह आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज के गेट से अन्दर जाने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग में अन्दर घुसने के लिए आतंकियों ने गेट पर ही ग्रेनेड फेंक दिया, जिससे जोरदार धमाका गया। इस ब्लास्ट में 2 आम नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गयी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार आतंकियों की मौत

मामले में पुलिस ने बताया कि गेट पर ही 3 आतंकियों को मार गिराया गया। इसके बाद एक और आतंकी को परिसर में घुसने के बाद मार दिया गया है। हमले में करीब छह लोग घायल हो गए, जिन्हे सिविल हॉस्पिटल कराची में एडमिट कराया गया है।

सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल ने किया ट्वीट

इस हमले को लेकर सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल ने ट्वीट कर लिखा, हमने सुरक्षा एजेंसियों को निर्देश दिए हैं कि ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को जिन्दा पकड़ना है जिससे इनके आकाओं को भी ऐसी सजा दी जा सके, जो अन्य आतंकियों के लिए भी उदाहरण बन जाए। हम हर कीमत पर सिंध की सुरक्षा करेंगे।



यह भी देखे-

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story