×

जानें कौन है वो शख्स जिससे हो रही बिल गेट्स की बेटी की सगाई

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल बिल गेट्स को सब ही जनते है, लेकिन उनकी बेटी जेनिफर गेट्स भी किसी से कम नहीं है।

Roshni Khan
Published on: 31 Jan 2020 6:15 AM GMT
जानें कौन है वो शख्स जिससे हो रही  बिल गेट्स की बेटी की सगाई
X

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल बिल गेट्स को सब ही जनते है, लेकिन उनकी बेटी जेनिफर गेट्स भी किसी से कम नहीं है। आज-कल वो भी काफी सुर्खियों में रहती है। जेनिफर गेट्स ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नायेल नसार से सगाई कर ली है। जेनिफर ये खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर डालकर ज़ाहिर की है।

जेनिफर (23) को नायेल (28) ने एक खूबसूरत बर्फीली जगह पर ले जाकर प्रपोज किया। नायेल ने जेनिफर को हीरे की अंगूठी देते हुए पूरी उम्र उनके साथ बिताने की इजाज़त मांगी और जेनिफर ने तुरंत उन्हें हां कह दिया। इसके बाद दोनों ने एकदूसरे किस किया और गले मिले।

ये भी पढ़ें:बढ़ता जा रहा जामिया फायरिंग विवाद, अब पुलिस ने लिया इनको हिरासत में

पिछले 4 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं

जेनिफर और नायेल पिछले 4 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। जेनिफर बिल और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी हैं। नायेल मिस्र के सबसे युवा रईसों में से एक हैं।

जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि नायेल नसार, तुम दुनिया में अपनी तरह के इकलौते इंसान हो। तुमने यहां प्रपोज कर के मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसका दी। मैं अब पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने का इंतजार नहीं कर सकती।

जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर आगे लिखा कि वो नायेल के साथ पूरा जीवन विकसित होते हुए, सीखते हुए, हंसते हुए और एकदूसरे को प्यार करते हुए बिताना चाहती हैं। और यह वह नायेल को करोड़ों बार प्यार करना चाहती हैं।

वहीं, नायेल नसार ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उसने हां कह दिया। मैं खुद को दुनिया का सबसे किस्मतवाला इंसान महसूस कर रहा हूं। जेन, मैंने आजतक जितना भी सोचा है, जो कुछ भी सोचा है, उन सबसे बढ़कर तुम मेरे लिए सबकुछ हो। मैं अपना जीवन तुम्हारे बगैर सोच भी नहीं सकता। तुम्हारे साथ रहना यानी हर दिन को सपने की तरह जीना है।

दोनों किसी स्की रिजॉर्ट में हैं

फोटोज को देखकर लगता है कि दोनों किसी स्की रिजॉर्ट में हैं। वैसे तो, दोनों ने लोकेशन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

जेनिफर वॉशिगंटन के मेडिना में पैदा हुई है। उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से बायोलॉजी में डिग्री ली है। वहीं, नायेल कुवैत में पले-बढ़े हैं। उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ही इकोनॉमिक्स में मैनेजमेंट डिग्री ली है। नायेल एक सेलिब्रिटी शोजंपर हैं।

ये भी पढ़ें:BJP आज जारी करेगी घोषणापत्र: ये होंगे अहम मुद्दें, दिल्ली की जनता ने खुद किये तय

फ़िलहाल अभी तक जेनिफर के माता-पिता बिल और मेलिंडा की तरफ से अभी इस मामले पर कोई बात नहीं आई है। लेकिन कुछ दिन पहले ही बिल-मेलिंडा ने अपनी शादी की 26वीं सालगिरह मनाई थी। जिसमें जेनिफर और नायेल उसमें शामिल हुए थे।

अब अमेरिकी मीडिया में ये खबर चल रही है कि जेनिफर अपने माता-पिता से मिलकर नायेल से शादी के लिए अनुमति मांगेंगी। वैसे तो, कुछ मीडिया संस्थानों ने यह भी लिखा है कि शायद ये दोनों ऐसे ही एकदूसरे के साथ जीवन बिताएं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story