×

ये मॉडल हाय रब्बा! इनकी खूबसूरती के लाखों हैं दीवाने, इंटरनेट में लगा रही आग

आपने बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को तो देखा ही होगा, जिनकी खूबसूरती का जलवा पूरी दुनिया में देखने को मिलता है। लेकिन इन सबसे थोड़ा अलग, आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे जो चांद के टुकड़े की तरह बेहद खूबसूरत है,

Shivakant Shukla
Published on: 23 Jan 2020 12:10 PM GMT
ये मॉडल हाय रब्बा! इनकी खूबसूरती के लाखों हैं दीवाने, इंटरनेट में लगा रही आग
X

मुंबई: आपने बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को तो देखा ही होगा, जिनकी खूबसूरती का जलवा पूरी दुनिया में देखने को मिलता है। लेकिन इन सबसे थोड़ा अलग, आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे जो चांद के टुकड़े की तरह बेहद खूबसूरत है, और साथ ही ये एक मॉडल भी है। तो आइए जानें इनके बारे में..

कुवैत की मॉडल-

हम जिस मॉडल और एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसका नाम रावण बिन हुसैन है। रावण बिन हुसैन का जन्म 30 दिसंबर 1996 को कुवैत में हुआ था। बता दें कि इस मॉडल ने लंदन के कॉलेज से अपनी लॉ की पढ़ाई पूरी की थी। यह वर्तमान में लंदन में ही रहती हैं। बिन हुसैन कुवैत की बेहद हसीन और खूबसूरत एक्ट्रेस है। जो की खूबसूरती के मामले में किसी चांद के टुकडे से कम नहीं दिखती है।

ये भी पढ़ें—पलक झपकते दुनिया तबाह! सिर्फ एक तीली से मचेगा तांडव, इतने घातक हैं ये हथियार

सोशल मीडिया पर 1 लाख फॉलोवर्स-

रावन बिन हुसैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है यह सोशल मीडिया स्टार भी है इनके इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स और Facebook पर 1 लाख के करीब फॉलोवर्स है। रावण बिन हुसैन के चाहने वालों की संख्या सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों में है। जो उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रावण बिन हुसैन मॉडलिंग और एक्टिंग के साथ-साथ ब्यूटी इन्फ्लुएंसर, सोशल मीडिया सेलेब्रिटी और वेलवेट मैगज़ीन में ब्यूटी एडिटर भी है।

ये भी पढ़ें—पेशनधारकों पर बड़ी खबर! सरकार देने जा रही ये बड़ी सौगात

19 वर्ष की उम्र से एडल्ट फिल्मों में शुरू काम-

बता दें कि रावण बिन हुसैन मॉडलिंग और एक्टिंग के साथ-साथ ब्यूटी इन्फ्लुएंसर, सोशल मीडिया सेलेब्रिटी और वेलवेट मैगज़ीन में ब्यूटी एडिटर भी है। आप इनकी तस्वीरों में देख पा रही है कि रावण बिन हुसैन बेहद ही हॉट मॉडल है। इन्होंने 19 वर्ष की उम्र से एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था अब यह ब्रिटेन की एक मशहूर एडल्ट स्टार बन चुकी है, इनकी दो जुड़वां बहनें भी है और एक भाई है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story