×

शादीशुदा पड़ोसन पर आया दिल तो, किया ये काम, पति ने किया पर्दाफाश

एक शख्स को अपनी शादीशुदा पड़ोसन से प्यार हो गया, जिससे मिलने के लिए उसने सुरंग तक खोद डाली। लेकिन एक दिन पड़ोसन के पति ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

Shreya
Published on: 31 Dec 2020 8:12 AM GMT
शादीशुदा पड़ोसन पर आया दिल तो, किया ये काम, पति ने किया पर्दाफाश
X
शादीशुदा पड़ोसन पर आया दिल तो, किया ये काम, पति ने किया पर्दाफाश

टियूआना: आपने ये कहावत तो सुनी होगी कि प्यार और जंग में जायज होता है। इस कहावत को सच करते कई किस्से भी सामने आए हैं। अपने प्यार के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने के लिए राजी रहते हैं। एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है, मैक्सिको के टियूआना शहर से। यहां पर रहने वाले एक शख्स को अपनी शादीशुदा पड़ोसन से प्यार हो गया, जिससे मिलने के लिए उसने सुरंग तक खोद डाली। लेकिन एक दिन पड़ोसन के पति ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

ऐसे हुआ पर्दाफाश

मिली जानकारी मुताबिक, टियूआना शहर में रहने वाला एक राज मिस्त्री, अल्बर्टो का अपनी शादीशुदा पड़ोसन पामेला से अफेयर चल रहा था। अल्बर्टो खुद भी शादीशुदा था, लेकिन फिर भी दोनों ने अपने इस संबंध को बरकरार रखा। इसलिए अपने प्यार से मिलने और उसके घर में जाने के लिए उसने एक सुरंग खोद रखी थी। इसकी मदद से वह चुपचाप पड़ोसन के घर जाता और फिर उसी रास्ते वापस आ जाता। लेकिन दोनों के अफेयर का पर्दाफाश उस वक्त हो गया जब पामेला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: बम धमाके में उड़ी कार: हवा में हुए परखच्चे, नहीं थम रहा हमलों का सिलसिला

tunnel (फोटो- सोशल मीडिया)

इस तरह जॉर्ज ने सुरंग का लगाया पता

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस अफेयर का खुलासा तब हुआ जब पामेला का पति जॉर्ज जल्दी घर पर लौटा। जॉर्ज पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है। अपने काम से घर जल्दी लौट कर जॉर्ज ने देखा कि अल्बर्टो एक काउच के पीछे छिपा और गायब हो गया। जॉर्ज ने इसके बाद पूरे बेडरूम की तलाशी ली, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला कि वो कहां से गायब हुआ। इसके बाद जॉर्ज ने पूरे घर की पड़ताल शुरू की। इस दौरान उसे काउच के नीचे एक सुरंग दिखाई दी।

यह भी पढ़ें: कोरोना स्ट्रेन: इस देश में आज से लागू किया गया अब तक का सबसे कठोर लॉकडाउन

जॉर्ज के सामने गिड़गिड़ाया अल्बर्टो

इसी सुरंग के सहारे जॉर्ज अल्बर्टो के घर तक पहुंच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अल्बर्टो ने सुरंग को काफी अच्छे से तैयार किया था। पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो जॉर्ज के सामने गिड़गड़ाने लगा कि वह इस अफेयर की जानकारी उसकी पत्नी को ना दे, लेकिन जॉर्ज ने एक भी नहीं मानी। इसके बाद दोनों में काफी झगड़ा भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: नए साल में महातबाही: यहां फटी धरती, जमींदोज हुए कई मकान, इतने लोग लापता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story