×

नोटों की बारिश: लूटने के लिए लोगों में मची भगदड़, लगा लंबा ट्रैफिक जाम

साउथवेस्ट चीन के चोंगक्विंग डिस्ट्रिक्ट में एक व्यक्ति ने ड्रग्स का नशा करके अपनी बालकनी से पैसे नीचे फेंकने लगा। ऐसे में नीचे मौजूद लोगों को लगा कि पैसों की बारिश हो रही है। 

Shreya
Published on: 3 Nov 2020 5:58 AM GMT
नोटों की बारिश: लूटने के लिए लोगों में मची भगदड़, लगा लंबा ट्रैफिक जाम
X
नोटों की बारिश: लूटने के लिए लोगों में मची भगदड़, लगा लंबा ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली: चीन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पैसों की बारिश करते हुए नजर आ रहा है। इस शख्स ने 30वीं मंजिल से अचानक पैसे नीचे फेंकने शुरू कर दिए, जिससे नीचे मौजूद लोगों को ऐसा पैसों की बारिश हो रही है। बताया जा रहा है कि ये शख्स ड्रग्स के नशे में था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया। युवक के ऐसा करने से सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ड्रग्स के नशे में व्यक्ति ने नीचे फेंके पैसे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरा मामला साउथवेस्ट चीन के चोंगक्विंग डिस्ट्रिक्ट का है। यहां पर 29 साल के व्यक्ति बो ने मेथ ड्रग्स का नशा करने के बाद अपने पैसे बालकनी से नीचे फेंकने शुरू कर दिए। लोकल मीडिया के मुताबिक, आसमान से पैसों की बारिश होते देख लोगों पैसों को उठाने के लिए इकट्ठा हो गए, जिसके चलते सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया। वहीं पहले तो पुलिस को लगा कि पैसों को हेलीकॉप्टर से फेंका गया, लेकिन बाद में छानबीन के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर नारकोटिक्स एब्यूज के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: ऑपरेशन कैक्टसः भारतीय रणबांकुरों ने विदेशी धरती पर मचा दिया हाहाकार

चीन की पुलिस ने मामले के बारे में दी जानकारी

चीन की ट्विटर जैसी माइक्रोब्लॉगिंग सर्विस वाइबो पर चीन की पुलिस ने लिखा कि दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास शापिंग्बा जिले के रहने वाले 29 साल के व्यक्ति बो ने अपने घर में मेथ ड्रग का इस्तेमाल किया और इसके प्रभाव में आकर अपने 30वें फ्लोर के अपार्टमेंट से पैसे नीचे फेंकने लगा। आसमान से पैसों की बारिश होता देख राहगीर वीडियो बनाने लगे और पैसे उठाने में जुट गए।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में हमला: भारतीय युवक की बेरहमी से हत्या, पत्नी ने सरकार से की ये अपील

जिससे ट्रैफिक जाम लग गया। इसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। हालांकि अब तक प्रशासन ने यह खुलासा नहीं किया है कि व्यक्ति ने कितना पैसा बालकनी से नीचे फेंकी थी।

यह भी पढ़ें: आतंकवादी हमले से दहला उठा ये देश, अभी छिपे हुए आतंकी, घरों से निकलने पर रोक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story