×

दाऊद की नई प्रेमिका पर खुलासा, बला की खूबसूरत है ये लड़की, डॉन ने बदल दी जिंदगी

पाकिस्तान की प्रमुख फिल्म अभिनेत्री और टॉप सिंगिंग स्टार मेहविश हयात को भारत के मोस्ट वांटेड भगोड़े दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका बताया जा रहा है।

Newstrack
Updated on: 26 Aug 2020 4:08 AM GMT
दाऊद की नई प्रेमिका पर खुलासा, बला की खूबसूरत है ये लड़की, डॉन ने बदल दी जिंदगी
X
दाऊद की नई प्रेमिका मेहविश हयात
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: पाकिस्तान की प्रमुख फिल्म अभिनेत्री और टॉप सिंगिंग स्टार मेहविश हयात को भारत के मोस्ट वांटेड भगोड़े दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका बताया जा रहा है। वैसे हयात का केवल दाऊद ही नहीं बल्कि कई बड़े क्रिकेटरों और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तक से करीबी संबंध है। हयात को पिछले साल पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज भी दिया गया था।

ये भी पढ़ें: यूपी में बवाल: मुस्लिम समाज का फूटा गुस्सा, पुलिस के खिलाफ किया हल्लाबोल

पाकिस्तान की गैंगस्टर गुड़िया

अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए जानी जाने वाली हयात मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम से करीबी रिश्ते बताए जाते हैं। जानकारों का कहना है कि दाऊद इब्राहिम के दबदबे के चलते हयात को कई फिल्मों में काम भी मिला है। यह सबकुछ दाऊद की बैकिंग के कारण ही संभव हो सका। दाऊद से हयात के करीबी रिश्तों के कारण ही उसे गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है।

इमरान से भी मेहविश का करीबी रिश्ता

वैसे मेहविश हयात के सिर्फ दाऊद ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की कई और जानी-मानी हस्तियों से करीबी रिश्ते बताए जाते हैं। पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद हयात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गईं।

वे पाकिस्तान की टॉप सिंगिंग स्टार हैं और उन्हें अक्सर जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रम होस्ट करते हुए देखा जाता है। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी मेहविश के करीबी रिश्ते बताए जाते हैं।

दाऊद ने दिलाया बड़ी फिल्मों में काम

जानकारों का कहना है कि आइटम नंबर करने के बाद हयात ने काफी सुर्खियां बटोरीं और अंतरराष्ट्रीय आतंकी दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई। इसके बाद दाऊद इब्राहिम ने हयात को कुछ बड़े बजट की फिल्मों में काम दिलाया। पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री में दाऊद की जबर्दस्त पकड़ मानी जाती है क्योंकि वह यहां की फिल्म इंडस्ट्री को फंड मुहैया कराता रहा है।

दाऊद का कराची और लाहौर के कई बड़े प्रोड्यूसरों और डायरेक्टरों से करीबी संबंध है। अपने इन्ही संबंधों के दम पर दाऊद ने हयात को फिल्मों में काम दिलाने में कामयाबी हासिल की।

पाकिस्तान ने मानी दाऊद की मौजूदगी

दाऊद इब्राहिम 1993 में मुंबई बम धमाकों के बाद पाकिस्तान भाग गया था। भारत हमेशा कहता रहा है कि दाऊद पाकिस्तान में ही मौजूद है मगर पाकिस्तान ने हमेशा इस बात का खंडन किया है कि दाऊद पाकिस्तान में रहता है। हालांकि हाल में पाकिस्तान की ओर से प्रतिबंधित किए गए आतंकियों की सूची में दाऊद इब्राहिम का भी नाम है। पाकिस्तान की सूची से 27 साल बाद भारतीय दावों की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें: रोडवेज बसों के उड़े परखच्चे, सड़क पर बिछी लाशें, हादसे से दहला UP

नागरिक सम्मान मिलने पर बढ़ीं चर्चाएं

पिछले साल मेहविश हयात को तमगा-ए-इम्तियाज सम्मान दिए जाने के बाद सोशल मीडिया में उसे लेकर तमाम बातें कहीं गईं। लोगों का कहना था कि पाकिस्तान के ताकतवर लोगों से रिश्ते के कारण ही हयात यह सम्मान हासिल करने में कामयाब हुई। एक प्रमुख वेबसाइट में तभी दाऊद इब्राहिम से मेहविश हयात के करीबी रिश्तों का संकेत दिया गया था।

सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

दाऊद से रिश्ते को लेकर 37 साल की हयात को हाल में सोशल मीडिया ने जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। हयात के ट्विटर पर 14 लाख फॉलोवर्स हैं। कई भारतीयों ने ट्विटर पर हयात को ट्रोल करते हुए लिखा है कि 1993 में मुंबई बम धमाकों में सैकड़ों निर्दोष लोगों की जान लेने वाले के साथ उसके करीबी रिश्ते हैं। पाकिस्तान के लोग भी हयात को नागरिक सम्मान देने पर सवाल उठाते रहे हैं।

हयात ने दाऊद से रिश्ते की बात नकारी

हालांकि हयात का कहना है कि इन बातों में कोई दम नहीं है। ट्विटर पर ट्रोल किए जाने पर हयात ने कहा कि कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश रचने में जुटे हुए हैं। उन्होंने दाऊद इब्राहिम के साथ किसी भी प्रकार का संबंध न होने की बात कही है। उनका कहना है कि उनके बारे में झूठी अफवाह फैलाई जा रही है

ये भी पढ़ें: राधाष्टमी 2020: करेंगे राधा से भक्ति, तो कृष्ण देंगे हर संकट से मुक्ति, जानें पूजा व महत्व

Newstrack

Newstrack

Next Story