×

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे पर बड़ी खबरः मां मेलानिया ने किया खुलासा, हुई ऐसी हालत

ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अस्पताल से लौटे हैं। उनका 14 साल का बेटा बैरन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Oct 2020 4:28 AM GMT
डोनाल्ड ट्रंप के बेटे पर बड़ी खबरः मां मेलानिया ने किया खुलासा, हुई ऐसी हालत
X
लानिया ट्रंप ने अब जानकारी दी है कि कुछ दिनों बाद जब बैरन का टेस्ट हुआ तो वो पॉजिटिव पाया गया, लेकिन अब तीनों ही कोविड नेगेटिव हो चुके हैं.

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी, अब वो कोरोना वायरस से उबर चुके हैं और अब अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। अब वो चुनाव प्रचार में लग गए हैं। बुधवार को अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने जानकारी दी कि जब वो लोग कोरोना की चपेट में आए थे, तो उनके 14 साल के बेटे बैरन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

मेलानिया ट्रंप का खुलासा

लेकिन बता दें कि, जब व्हाइट हाउस की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, तब बेटे बैरन के बारे में नहीं बताया गया था। मिसेज ट्रंप ने बताया कि जब बैरन का टेस्ट हुआ तो वो पॉजिटिव पाया गया, लेकिन अब तीनों ही कोरोना नेगेटिव हैं।

यह पढ़ें...रेल यात्री सावधान! अब ट्रेन में इन नियमों को तोड़ने पर होगी जेल, जान लें सभी शर्तें

ब्लॉग में लिखा

मेलानिया ट्रंप ने कोरोना संकट को लेकर लिखा है, जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी। कि जब हमारी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हमारा पहला ध्यान अपने बेटे पर गया, लेकिन वो तबतक कोविड नेगेटिव था। लेकिन डर बरकरार था और कुछ दिन के बाद टेस्ट में वो पॉजिटिव आया।

trump

बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव

मेलानिया ने कहा हैं कि, एक दूसरे के साथ मुश्किल घड़ी में काफी समय बिताया' । इसके बाद उनके बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अपने बेटे की रिपोर्ट को गोपनीय ही रखा। इसके साथ ही मेलानिया ने यह भी स्पष्ट नहीं किया कि उन्होंने बैरन की पॉजिटिव रिपोर्ट को पहले क्यों सार्वजनिक नहीं किया था।

यह पढ़ें...आज भयानक बारिश का अलर्ट: यहां मचेगी तबाही, आसमान से आएगा जलजला

ट्रंप का कैंपेन रुका

अमेरिका में होने वाले चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप कोरोना की चपेट में आए थे। इसकी वजह से कुछ दिन ट्रंप का कैंपेन रुका था, लेकिन अब वो वापस चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। अमेरिका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होना है। डोनाल्ड ट्रंप की कोरोना संकट के कारण काफी आलोचना हुई है, पहले उन्होंने इस वायरस को हल्के में लिया। लेकिन जब खुद उसकी चपेट में आए।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story