×

Mexico Bus Accident Update: मेक्सिको में भीषण बस हादसा, कम से कम 18 लोगों की मौत

Mexico Tourist Bus Crash Update: पश्चिमी मेक्सिको में सोमवार को भीषण बस हादसा हो गया, जिसमें कम से कम 18 लोगों की मौत होने की खबर मिली है। वहीं कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी सूचना मिल रही है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

Jugul Kishor
Published on: 1 May 2023 7:17 AM GMT (Updated on: 1 May 2023 8:11 AM GMT)
Mexico Bus Accident Update: मेक्सिको में भीषण बस हादसा, कम से कम 18 लोगों की मौत
X
Mexico Tourist Bus Crash Update ( सोशल मीडिया)

Mexico Bus Accident Update: पश्चिमी मेक्सिको में भीषण बस हादसा हो गया, जिसमें कम से कम 18 लोगों की मौत होने की खबर मिली है। वहीं कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी सूचना मिल रही है। अधिकारियों के मुताबिक, 11 महिलाओं और 7 पुरुषों की मौत हुई है। वहीं कम से कम 33 लोग घायल हुए हैं। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सड़क से फिलसलकर खाई में चली गई बस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिमी मेक्सिको (Mexico) में पर्यटकों को ले ज रही एक एक बस नैयरिट राज्य के कॉम्पोस्टेला में सड़क से नीचे चली गई, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है साथ ही 33 लोग घायल भी हो गए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। आपातकालीन कर्मचारी दुर्घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया। बताया गया कि ये बस गुआयाबीतोस जा रही थी और सड़क से फिसलकर खाई में पलट गई।

जिस नैयरिट राज्य में ये भीषण सड़क हादसा हुआ, वहां के अभियोजक के कार्यालय ने कहा कि ये टूरिस्ट बस शनिवार की रात को राज्य की राजधानी टेपिक और प्यूर्टो वालार्टा के पर्यटन स्थल को जोड़ने वाले राजमार्ग पर करीब 15 मीटर (49.21 फीट) गहरी खाई में गिर गई। अभियोजक के ऑफिस ने ट्विटर पर शेयर किए गए एक बयान में कहा कि पहले क्षण से ही हमने पीड़ितों के बचाव पर तत्काल ध्यान देने के लिए विभिन्न संघीय और राज्य अधिकारियों के साथ मिलकर काम किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story