×

जहाज पर मिसाइल अटैक: दर्जनों की हुई मौत, लगी भीषण आग

 महामारी के बीच ऐसी जानकारी मिली है कि ईरान ने अपने ही जंगी जहाज पर हमला कर दिया। जिससे दर्जनों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 11 May 2020 5:49 AM GMT
जहाज पर मिसाइल अटैक: दर्जनों की हुई मौत, लगी भीषण आग
X
जहाज पर मिसाइल अटैक: दर्जनों की हुई मौत, लगी भीषण आग

नई दिल्ली: महामारी के बीच ऐसी जानकारी मिली है कि ईरान ने अपने ही जंगी जहाज पर हमला कर दिया। जिससे दर्जनों की मौत की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय मीडिया ने दावा किया है कि ओमान सागर में ईरान ने गलती से अपने ही युद्धपोत को निशाना बना दिया। जंगी जहाज पर हमले की वजह से ईरान का एक युद्धपोत समुद्र में डूब गया। वहीं स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 40 नौसैनिक लापता बताए जा रहे हैं। घटना के बाद राहत कार्य चलाया गया।

साइल से हमला किया गया। नौसेना के अभ्यास के दौरान ये हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें...अहमदाबाद में कोरोना का कहर, 343 सुपर स्प्रेडर मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

साथ ये भी बताया जा रहा है कि गलती से एंटी-शिप क्रूज मिसाइल दागने के कारण से भीषण हादसा हुआ। लेकिन ईरान की सरकार की तरफ से ऑफिशियलि अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

वहीं इस घटना के चलते सोशल मीडिया पर कई अपुष्ट वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में कथित तौर से घायल नौसैनिक और बचावकर्मियों को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें...सरकारी पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 70 हजार तक मिलेगी सैलरी, जल्दी करें अप्लाई

ईरान में कोरोना वायरस का संक्रमण भी कुछ कम नहीं हैं जो इसे नजरअंदाज किया जाए। यहां कोरोना से संक्रमितों की संख्या 1.08 लाख है जिसमें से ठीक हो गए केस 86,143 है। लेकिन मौतों का आकंड़ा भी 6640 है। जोकि कम नहीं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story