×

टेनिस स्टार नोवाक के साथ माॅडल का अश्लील वीडियो, 50 लाख का मिला ऑफर

सर्विया के एक मॉडल ने दावा किया है कि उसे टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए 50 लाख रुपये का ऑफर दिया गया। इस खुलासे के बाद से खेल जगत में..

Newstrack
Published on: 24 March 2021 7:05 AM GMT
टेनिस स्टार नोवाक के साथ माॅडल का अश्लील वीडियो, 50 लाख का मिला ऑफर
X
टेनिस स्टार नोवाक के साथ माॅडल का अश्लील वीडियो,

नई दिल्लीः सर्विया के एक मॉडल ने दावा किया है कि उसे टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए 50 लाख रुपये का ऑफर दिया गया। इस खुलासे के बाद से खेल जगत में तहलका मच गया है। क्योंकि नोवाक जोकोविच एक जाने माने टेनिस खिलाड़ी है।

क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं

वैसे तो आप सभी जानते हैं दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच अपने खेल से पूरे देश में लोकप्रिय हैं। इन दिनों सर्विया के मॉडल नतालीजा स्केकिक ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मॉडल ने यूरोपियन मैगजीन स्वेट एंड स्कैंडल के साथ बातचीत में बताया कि इस डील का पूरा मक्सद नोवाक की वैवाहिक जीवन को बर्बाद करना था।

आगे क्या हुआः

फिर क्या हुआ मॉडल नतालीजा ने कहा कि यह सच है कि मुझे एक व्यक्ति ने संपर्क किया। मैं उससे पहले से जानती हूं। और उससे एक गंभीर प्रोफेशनल समझती हूं। उसने मुझसे डेट के लिए पूछा, तो मुझे लगा कि वह किसी बिजनेस के सिलसिले में मुझसे बात करना चाहता है। हालांकि जब मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी जिंदगी से जुड़ा नहीं है। बल्कि नोवाक की जिंदगी को खराब करने की साजिश रची जा रही है। तो इस शख्स ने मुझसे कहा कि नोवाक को तुम को रिझाना है। और उसे एक रोमांटिक जगह पर ले जाना है।

ये भी पढ़ेंःBirthday Special: सीरियल किसर इमरान हाशमी ने छोड़े Kissing Scene, जानें वजह

जहां पर उसके साथ सेक्स टेप शूट करना होगा। पहले मुझे लगा कि वह शख्स मुझसे मजाक कर रहा है। लेकिन वह पूरी तरह से गंभीर था। जिस पर मॉडल ने कहा कि उसने मुझसे यह भी कहा कि इस काम के लिए मैं तुमको 60 हजार यूरो और एक दुनिया में कहीं भी रिलैक्स करने के लिए ट्रिप दूंगा। पहले तो मुझे उसकी बातें सुनकर गुस्से से भर गई। मेरा मन किया कि मैं उसके ऊपर पानी फेंक दूं। लेकिन हम लोग एक पब्लिक प्लेस पर थे। इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया।

आगे क्या बोली नतालीजा नेः

सर्विया की खूबसूरत मॉडल आगे बताती हैं कि यह बात सुनने के बाद मैं अपना सामान उठाई और वहां से चली गई। मैं उम्मीद करती हूं कि उसे ऐसी लड़की नहीं मिलेगी। जो ऐसा करना चाहेगी क्योंकि यह नोवाक के साथ बहुत गलत होगा। नोवाक दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। वह हमारे देश के सबसे बड़े ब्रांड एबेस्टर है, और एक आदर्श फैमिली मैन भी। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे इस खुलासे के बाद दूसरी महिला भी इस काम के लिए आगे नहीं आएगी।

इससे पहले भी नोवाक की लाइफ में बहुत से आफवाह फैलाई गईः

आपको बता दें कि नोवाक और जेलेना की शादी साल 2004 में हुई। नोवाक और जेलेना के बीच रिश्ते को लेकर बहुत अफवाह फैलाई गई। जिसको लेकर नोवाक ने साल 2020 में एक बयान जारी किया जिसमे कहा गया कि मैं समझ सकता हूं कि लोगों ने मेरे और जेलेना के लिए यह ज्यादा दिलचस्प है।

ये भी पढ़ेंःछात्रों के लिए बड़ी खबर- इन सभी राज्यों में स्कूल बंद, जानें कहां-कहां टली बोर्ड परिक्षाएं

मैं और जेलेना कब तलाक रहे हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं है। क्योंकि हम एक दूसरे को बहुत रिस्पेक्ट करते हैं और हमारा रिश्ता हमेशा ही मजबूत रहेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story