×

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी! राष्ट्रपति पुतिन की हत्या समेत कई दिग्गजों की होगी मौत

2019 में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं और 2020 का आगाज होने वाला है। फ्रांसीसी भविष्यवेत्ता माइकल दि नास्त्रेदमस ने 2020 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं। उन्होंने आने वाले कई सालों के लिए सदियों पहले ही भविष्यवाणियां कर दी थीं।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Dec 2019 11:36 AM GMT
नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी! राष्ट्रपति पुतिन की हत्या समेत कई दिग्गजों की होगी मौत
X

नई दिल्ली: 2019 में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं और 2020 का आगाज होने वाला है। फ्रांसीसी भविष्यवेत्ता माइकल दि नास्त्रेदमस ने 2020 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं। उन्होंने आने वाले कई सालों के लिए सदियों पहले ही भविष्यवाणियां कर दी थीं।

पूरी दुनिया नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर विश्वास करती है, क्योंकि उनकी की गईं अब तक की भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। नास्त्रेदमस ने 2020 के लिए जो भविष्यवाणियां की हैं, वह दुनिया के अच्छी खबर नहीं है। कई दूसरे भविष्यवेत्ताओं ने भी 2020 में विनाश के ही संकेत दिए हैं।

नास्त्रेदमस ने जो भविष्यवाणी की है उसमें 2020 में दुनिया खत्म होने के संकेत भी छिपे हैं। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, तीसरा विश्व युद्ध की आशंका सच हो सकती है। एशिया में 2020 में अमेरिका सबसे बड़ा सैन्य अभ्यास शुरू करेगा।

यह भी पढ़ें...CAA पर मचा है बवाल, इधर 10 सालों में 57 लाख हिंदुओं ने छोड़ दिया भारत

नास्त्रेदमस ने 2020 को एक बहुत ही हिंसक साल होने की भविष्यवाणी की है। उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक इस साल रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या की कोशिश भी हो सकती है जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति, डोनाल्ड ट्रम्प को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में कहा गया है कि 2020 में ग्रेट ब्रिटेन की महारानी की मृत्यु पिछले 70 वर्षों में यहां की सबसे अधिक विनाशकारी घटनाओं में से एक होगी। उन्होंने कहा कि महारानी की मौत पर कम से कम 12 दिनों के लिए, ग्रेट ब्रिटेन शोक मनाएगा।

यह भी पढ़ें...MLA कुलदीप सेंगर को सजा का ऐलान, लाखों का लगा जुर्माना

भविष्यवाणी में यहां तक कहा गया है कि भविष्यवाणी महारानी के बाद प्रिंस चार्ल्स ग्रेट ब्रिटेन की गद्दी पर बैठेंगे और जल्द स्कॉटलैंड और वेल्स का दौरा करेंगे।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां हुईं सच

नास्त्रेदमस ने कई साल पहले मोदी युग की भविष्यवाणी की थी, डायना की मौत, एडोल्फ हिटलर के उदय, परमाणु बम, द्वितीय विश्व युद्ध, और 9/11के बारे में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां बिल्कुल सच साबित हुई है।

दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के बारे में नास्त्रेदमस ने जो कुछ भी सांकेतिक रूप में कहा था, वो डोनाल्ड ट्रंप के रूप में बिल्कुल सच साबित हुआ है।

यह भी पढ़ें...आखिर इन देशों के अल्पसंख्यकों की चिंता कौन करेगा?

जापान में हिरोशिमा और नागासाकी में हुए परमाणु हमलों को लेकर की गई नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. नास्त्रेदमस ने कहा था कि दो ऐसे धमाके होंगे जिसका असर काफी लंबे समय तक रहेगा.

नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में कहा था कि दो पत्थर आपस में टकराएंगे जिससे युद्ध की स्थिति पैदा होगी। इससे आसमान आतंक का इलाका बनेगा। नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी को 2001 में हुए वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले से जोड़ा गया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story