×

लड़की के साथ चढ़े कार पर, तो इनको चुकानी पड़ रही भारी कीमत

अगर आप आपने पार्टनर के साथ कहीं अकेले टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो ज़रूर दे कुछ बातों का ध्यान। वरना पड़ सकता है ये आप पर भारी।

Roshni Khan
Published on: 6 Sep 2023 11:28 AM GMT
लड़की के साथ चढ़े कार पर, तो इनको चुकानी पड़ रही भारी कीमत
X

ताइपे: अगर आप आपने पार्टनर के साथ कहीं अकेले टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो ज़रूर दे कुछ बातों का ध्यान। वरना पड़ सकता है ये आप पर भारी। कभी कभी आपको पता भी नहीं होता और आपकी प्राइवेसी के साथ कुछ हो जाता है। ऐसी एक खबर ताइवान से आई थी जहां पहाड़ों के बीच एक सूनसान सड़क पर एक कपल को आपात्तिजनक न्यूड अवस्था में देखा गया था। उनकी प्राइवेसी ताइवान में गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरा में कैद हो गयी थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई थी।

ये भी देखें:India vs South Africa: रोहित शर्मा का सबसे बड़ा कारनामा, दुश्मनों को दिया मुंहतोड़ जवाब

उसी को लेकर नई खबर आ रही है जिसमें कोर्ट ने कपल पर करीब 30 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। ये मामला ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स का है। 51 साल के डेविड मन्डेविले और 38 साल की लूसी एलिस ने पार्किंग में खड़ी कार के ऊपर इंटिमेट हो रहे थे।

इससे पहले कपल को बटलिन रिसॉर्ट के एक बार से बाहर निकाल दिया गया था। ऐसा बताया गया था कि कपल बार में आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे। रात के 10 बज रहे थे जब उन्हें हॉटशॉट बार से बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद कपल की सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई।

पुलिस ने कपल पर कई आरोप लगाए। वैसे, कोर्ट में बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि कपल एक दूसरे को 20 सालों से जानते हैं। दोनों ने काफी अधिक शराब पी ली थी। उन्हें अपनी हरकत को लेकर पछतावा है।

ये भी देखें:सेना की बड़ी कार्रवाई: पाकिस्तान पर ताबड़तोड़ बरस रहे गोले, कई कैंप तबाह

दोनों ने भी ये भी माना कि उन्होंने पब्लिक प्लेस का उल्लंघन किया है। मजिस्ट्रेट ने दोनों पर कुल 30 हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story