×

EXCLUSIVE: पाक सेना की खतरनाक साजिश, यहां तैयार कर रहा मानवबम

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस समय सत्ता खोने का डर सता रहा है। वो अपनी सत्ता को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पूरी दुनिया में पाकिस्तान की भद पिट चुकी है। कश्मीर के मुद्दे पर पड़ोसी देश के मुंह पर जोरदार तमाचा लगा है।

Dharmendra kumar
Published on: 9 July 2023 12:19 PM GMT
EXCLUSIVE: पाक सेना की खतरनाक साजिश, यहां तैयार कर रहा मानवबम
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस समय सत्ता खोने का डर सता रहा है। वो अपनी सत्ता को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पूरी दुनिया में पाकिस्तान की भद पिट चुकी है। कश्मीर के मुद्दे पर पड़ोसी देश के मुंह पर जोरदार तमाचा लगा है।

अब इन वजहों से तिलमिलाए इमरान खान उन आतंकवादियों की शरण में चल गए हैं जिनको कुछ दिनों पहले उन्होंने पिछली सरकारों की भूल बताया था।

यह भी पढ़ें...NRC पर बांग्लादेश की पीएम ने दिया बड़ा बयान, विरोधियों को लगा झटका

कश्मीर मुद्दे पर क्यों परेशान हैं इमरान?

कश्मीर मसले को लेकर इमरान इतना परेशान हैं कि वो भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रचने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनका परेशान होना भी जायज है, क्योंकि एक तरफ कश्मीर मुद्दे पर उन्हें मुंह की खानी पड़ी है, तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में ही इमरान सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है। बलूचिस्तान और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(पीओके) में तो विरोध के सुर इतने बढ़ गए हैं कि वहां पर आजादी की मांग उठने लगी हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान हो जाएगा तबाह! भारत ने सीमा पर तैनात किया ये मिसाइल्स

बाजवा और इमरान की मुलाकात में छुपे हैं राज

दिल्ली में संदिग्ध आतंकवादी पकड़े जाने के तार पड़ोसी देश के बहावलपुर से जुड़े हुए हैं। आतंकी साजिश रच रहे जैश के तालिबान कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है। हालांकि इन सब के बीच इमरान खान और जनरल बाजवा मिलकर भारत के खिलाफ आतंक की नई पटकथा लिख रहे हैं। पाकिस्तान के बहावलपुर से दहशत का आतंकी संगठन एक्टिव हो रहा है।

बहावलपुर की क्या है सच्चाई?

ये वह जगह है जहां पाकिस्तान दुनिया से छिपाकर मानवबम तैयार कर रहा है। पाकिस्तान के बहावलपुर में जैश का आतंकी कैंप है जो कि 15 एकड़ में फैला हुआ है। इस कैंप के अंदर कई मदरसे हैं जिसमें 5000 से अधिक आतंकवादी काम करते हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान पर गोलीबारी! वायु सेना ने जारी किया बालाकोट स्ट्राइक वीडियो

पंजाब प्रांत के कई नौजवान युवकों को जिहाद के नाम पर मानवबम बनने की ट्रेनिंग दी जाती है और लोगों के मन में भारत के खिलाफ जहर घोला जाता है। मसूद अजहर का आतंकी कैंप कराची से लेकर पाकिस्तान के कई जगहों में फैला हुआ है।

पाक अफगान बॉर्डर पर भाड़े का बारूद और 50 आतंकी तालिबान से जैश-ए-मोहम्मद में तालिबान कनेक्शन से जुड़ा है जिसमें मसूद अजहर ने बाजवा और इमरान से पाक-अफगान बॉर्डर पर ही एक मीटिंग की।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story