NRC पर बांग्लादेश की पीएम ने दिया बड़ा बयान, विरोधियों को लगा झटका

हालांकि पाकिस्‍तान ने इसे महज बांग्‍लादेश की पीएम का हालचाल जानने के लिए बताया गया, दरअसल बांग्लादेश के पीएम का हाल ही में लंदन में आंखों का ऑपरेशन हुआ है।

नई दिल्‍ली: बांग्‍लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भारत के चार दिवसीय दौरे पर हैं। इस बीच बांग्‍लादेश की पीएम ने कहा है कि उन्‍हें असम में एनआरसी से किसी तरह की समस्‍या नहीं है और इस मसले पर उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले ही बात हो चुकी है।

ये भी ​पढ़ें… अब यहां मगरमच्छ: जिसने भी देखा वो दंग रह गया, सब पर मंडराया खतरा

दोनों देशों के बीच कई महत्‍वपूर्ण समझौतों पर हस्‍ताक्षर की उम्‍मीद 

बता दें कि शेख हसीना वर्ल्‍ड इकोनोमिक फोरम के भारत आर्थिक सम्‍मेलन में शिरकत करने भारत आई हुई हैं, जिस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शनिवार यानि 5 अक्टूबर को उनकी द्विपक्षीय वार्ता भी होनी है। दोनों देशों के बीच कई महत्‍वपूर्ण समझौतों पर हस्‍ताक्षर की उम्‍मीद भी जताई जा रही है।

बांग्‍लादेश उच्‍चायोग में आयोजित एक दावत के दौरान एनआरसी पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता इसमें कोई समस्‍या है। मेरी प्रधानमंत्री मोदी से बात हुई है। सबकुछ ठीक है।’

ये भी ​पढ़ें… पाकिस्तान हो जाएगा तबाह! भारत ने सीमा पर तैनात किया ये मिसाइल्स

शेख हसीना ने अमेरिका में पीएम मोदी के साथ एनआरसी का मुद्दा उठाया था

बताया जा रहा है कि शेख हसीना ने पिछले सप्‍ताह अमेरिका में पीएम मोदी के साथ एनआरसी का मुद्दा उठाया था, जिस पर उन्‍होंने कथित तौर पर कहा था कि चूंकि भारत और बांग्‍लादेश के संबंध अच्‍छे हैं, इसलिए किसी भी बात को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि बांग्‍लादेश की पीएम का यह दौरा ऐसे समय में भी हुआ है, जबकि कश्‍मीर मुद्दे को लेकर भारत और पाकिस्‍तान के संबंधों में तनाव चरम पर है। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हसीना के गुरुवार को भारत दौरे पर रवाना होने से महज कुछ घंटे पहले उन्‍हें फोन भी किया, जिसके कई अर्थ लगाए जा रहे हैं।

ये भी ​पढ़ें… सोनिया को बनाया दुर्गा: सिर्फ इसलिए इनकी पूजा करने बैठ गया ये शख्स

हालांकि पाकिस्‍तान ने इसे महज बांग्‍लादेश की पीएम का हालचाल जानने के लिए बताया गया, दरअसल बांग्लादेश के पीएम का हाल ही में लंदन में आंखों का ऑपरेशन हुआ है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App