×

फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस: कश्मीर को लेकर खुद के देश में जमकर हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर मेहविश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार ने उनसे कश्मीर के मुद्दे पर सवाल किया था, लेकिन वो इस मुद्दे पर बात करने को टालती रहीं।

Shreya
Published on: 26 Jun 2023 4:22 PM GMT
फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस: कश्मीर को लेकर खुद के देश में जमकर हुईं ट्रोल
X
फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस: कश्मीर को लेकर खुद के देश में जमकर हुईं ट्रोल

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मेहविश हयात कुछ दिन पहले प्रियंका के हसबैंड निक जोनस के साथ पिक शेयर करने पर चर्चा में बनी हुई थीं। अब मेहविश एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, मेहविश ने कश्मीर के मुद्दे पर कुछ न बोलने के लिए ट्रोल हो रही हैं। वहां कि मीडिया ने मेहविश से कश्मीर मुद्दे पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी थी, लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली थी।

यह भी पढ़ें: सावधान SBI ग्राहक! आज से बदले ये नियम, जानें क्या हुए बदलाव

बता दें कि सोशल मीडिया पर मेहविश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार ने उनसे कश्मीर के मुद्दे पर सवाल किया था, लेकिन वो इस मुद्दे पर बात करने को टालती रहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर बोलने से मना किया गया है। जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, उनकी इस चुप्पी को सब कश्मीर मुद्दे पर भारत का समर्थन मान रहे हैं।



लेकिन इसके बाद मेहविश ने अपनी सफाई पेश करते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, वो एक चैरिटी इंवेट था और पीआर ने उन्हें इस मुद्दे पर बात न करने की रिक्वेस्ट की थी।

बता दें कि पाकिस्तान हर बार इसी कोशिश में है कि उसे कश्मीर मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय मंच का साथ मिल सके। लेकिन हर बार उसको मुंह की ही खानी पड़ती है क्योंकि किसी भी देश ने उसका समर्थन नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक रूल्स के साथ आज से आएगा इन नियमों में भी बदलाव

Shreya

Shreya

Next Story