पाकिस्तानी क्रिकेटर की बेशर्मी: बस ऐसी ही उम्मीद थी इस खिलाड़ी से

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान हर संभव प्रयास कर रहा है कि वो इस मामले में हस्तक्षेप कर सके। पाकिस्तान कभी घुसपैठी की कोशिश कर रहा है तो कभी परमाणु युद्ध की धमकी दे रहा है।

Published by Shreya Published: September 14, 2019 | 2:08 pm
Modified: September 14, 2019 | 2:11 pm

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान हर संभव प्रयास कर रहा है कि वो इस मामले में हस्तक्षेप कर सके। पाकिस्तान कभी घुसपैठी की कोशिश कर रहा है तो कभी परमाणु युद्ध की धमकी दे रहा है। पाकिस्तान के तरफ से कई भड़काऊ भई सामने आए हैं और अब इमरान खान ने पीओके के मुजफ्फराबाद मे शुक्रवार को एक रैली के दौरान भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया है।

साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर रह चुके शाहिद अफरीदी ने भी इस रैली में भड़काऊ बयान दिए हैं। इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने कश्मीर के मुद्दे को यूएन में भी उठाने की मांग की है।

शाहिद अफरीदी ने दिए भड़काऊ बयान-

शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने भड़काऊ बयान दिये हैं। शाहिद अफरीदी ने कहा कि, आजाद कश्मीर के बड़ों ने मेरे दादा को गाजी-ए-कश्मीर दिया है इसलिए मैं उनके साथ हूं।

यह भी पढ़ें: इंडियन आर्मी ने मार गिराये पाकिस्तानी सैनिक, सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव

उन्होंने कहा कि मैं हर जालिम के खिलाफ हूं, मजलूम के साथ हूं। अफरीदी ने कहा कि बात कश्मीर की नहीं है, बात इंसानियत की है। अगर दुनिया के किसी भी कोने में जुल्म होगा तो हम पाकिस्तानी, हम मुस्लमान उनके लिए हमेशा आवाज उठायेंगे जुल्म के खिलाफ।

उन्होंने कहा कि सिर्फ जुल्म मुस्लमानों पर क्यों हो रहा है? असल सवाल पूछने वाला ये है यूनाइटेड नेशन और बड़ों से कि मुस्लमानों पर जुल्म क्यों हो रहा है, इसकी वजह क्या है?

अफरीदी ने कहा कि, हम सबको होशियार हो जाना चाहिए, हम सबको एक कौम बनना चाहिए। एक बात याद रखना मेरी जान, जब तक एक कौम नहीं होंगे ये लोग हम पर इसी तरह जुल्म करते रहेंगे।

भाषण में की पीएम इमरान की प्रशंसा-

अपने भाषण में अफरीदी मे पाक पीएम इमरान खान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह मुहम्मद कुरैशी की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह जुल्म के खिलाफ आवाज उठाते रहाना।

यह भी पढ़ें: LoC पर ताबड़तोड़ गोलीबारी! पाकिस्तान ने फिर की अपनी नापाक हरकत

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App