×

भारत को धमकी! मोदी पर तिलिमिलाया पाकिस्तान, कहा- पानी रोका तो...

जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त, 2019 को आर्टिकल 370 हटाया गया था। इसको लेकर भी पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है और लगातार भारत को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। यही नहीं, इमरान खान और उनके मंत्री लगातार भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं।

Manali Rastogi
Published on: 24 Aug 2023 10:42 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2023 11:44 AM GMT)
भारत को धमकी! मोदी पर तिलिमिलाया पाकिस्तान, कहा- पानी रोका तो...
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तान भारत की हर बात इतना तिलमिला जाता है कि इसका तो कोई जवाब नहीं है। अब एक नया मामला सामने आया है, जिसमें सिंधु नदी के पानी को रोकने वाली बात पर एक बार फिर पाकिस्तान बुरी तरह से तिलमिला गया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंधु नदी का पानी रोकने की बात कही थी। इसपर अब पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: 4 लड़कों ने कर डाली ये गंदी हरकत, फिर लड़की की ऐसी तस्वीरें कर दीं वायरल

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने कहा कि, ‘सिंधु समझौते के तहत पाकिस्तान को पानी पर विशेषाधिकार है। अगर भारत पानी को रोकता है तो इसे उकसावे की कार्रवाई मानी जाएगी और हम जवाब देंगे। पानी पर पाकिस्तान का अधिकार है।’

पानी रोक देगा भारत

बता दें, हरियाणा में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि हम पाकिस्तान का पानी रोक देंगे। फैसल ने कहा कि हमने पहले ही कुलभूषण जाधव को कॉन्सुलर एक्सेस दे दिया है। उसके बाद कानूनी प्रक्रियाएं शुरू की गई हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान इस तरह से बौखलाया हुआ हो।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में शाह बोले- अब वक्त आ गया है कि इतिहास की दोबारा समीक्षा की जाए

मालूम हो, जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त, 2019 को आर्टिकल 370 हटाया गया था। इसको लेकर भी पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है और लगातार भारत को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। यही नहीं, इमरान खान और उनके मंत्री लगातार भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान लगातार बॉर्डर पर घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है, जिसमें वह फेल हो रहा है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story