×

ये पाकिस्तानी सिंगर! सीधे मोदी को धमकी दी, कहा- कहीं दिवाली तक...

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने विस्फोटक से भरी जैकेट पहनी हुई है।

Shreya
Published on: 23 Oct 2019 10:58 AM GMT
ये पाकिस्तानी सिंगर! सीधे मोदी को धमकी दी, कहा- कहीं दिवाली तक...
X
ये पाकिस्तानी सिंगर! सीधे मोदी को धमकी दी, कहा- कहीं दिवाली तक...

इस्लामाबाद: पाक सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर से अपने कारनामे के लिए ट्रोल की जा रही हैं। दरअसल, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने विस्फोटक से भरी जैकेट पहनी हुई है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं। इस पोस्ट में वो पीएम मोदी की तुलना एडोल्फ हिटलर से कर रही हैं। फोटो में वो किसी फिदायीन हमलावर की तरह दिख रही हैं।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक-

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, "#ModiHitler i just wish huh #kashmirkibeti"। इस पोस्ट के बाद यूजर्स रबी पीरजादा को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। रबी की इस तस्वीर पर लोग उनका मजाक उड़ाते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, आप पारंपरिक पाकिस्तानी पोशाक में कमाल की लग रही हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि, कहीं आप दिवाली के मौके पर फट न जाएं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, वो खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा फैसला! अब मॉल-रिटेल शॉप से खरीदें पेट्रोल-डीजल

रबी की तस्वीर पर यूजर्स इसी तरह के कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा है कि, गर्व है मुझे अपने धर्म पर जहां धर्म के नाम पर नारियल फोड़ा जाता है बम नहीं। और एक ने ये भी लिखा है कि, इसे दिखाने की क्या जरूरत है, पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान एक #जिहादियों का देश है।

इससे पहले भी हुई थी ट्रोल-

बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब रबी पीरजादा इस तरह ट्रोल हुई हों। बीते महीने भी रबी पीएम मोदी को धमकी देने के लिए ट्रोल हुई थीं। उन्होंने पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए सांपों के हमले की धमकी देते हुए एक वीडियो पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि वो एक कश्मीरी लड़की को भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार कर रही हैं। इस वीडियो पर भी यूजर्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया था।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का दिवाली पर बड़ा फैसला, इतने समय तक ही जला सकते हैं पटाखे

Shreya

Shreya

Next Story