×

पाक सेना को तगड़ा झटका: कोरोना ने मचाई तबाही, मेजर की मौत

संक्रमण के मामले में पाकिस्तान विश्व की रैंकिग में 20वें स्थान पर है। वहीं सिर्फ एक दिन में 22 लोगों की महामारी से मौत हुई है।

Shivani Awasthi
Published on: 11 May 2020 2:02 PM GMT
पाक सेना को तगड़ा झटका: कोरोना ने मचाई तबाही, मेजर की मौत
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से विश्व के तमाम देश प्रभावित है। कई देशों में तो कोरोना इस कदम फैला हुआ हुआ कि देश के सर्वोच्च पद पर आसीन लोग भी इसकी चपेट में आ गए है। बात अगर भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की करें, तो यहां इस महामारी का आतंक बेहद बढ़ चुका है। फैलते संक्रमण के साथ ही कोरोना ने पाकिस्तान को बड़ा झटका किया था। पाक सेना के मेजर की कोरोना के कारण मौत हो गयी है। बताया जा रहा कि ड्यूटी के दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

पाकिस्तान में कोरोना का कहर :

दरअसल पाकिस्तान में कोरोना वायरस से अब तक 33,330 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बीते 24 घंटों में यहां 2870 नए मामले सामने आये। संक्रमण के मामले में पाकिस्तान विश्व की रैंकिग में 20वें स्थान पर है। वहीं सिर्फ एक दिन में 22 लोगों की महामारी से मौत हुई है। जिसके साथ ही पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की अब तक की कुल संख्या 639 हो चुकी हैं। हालाँकि राहत रही कि अब तक 8023 लोग ठीक भी हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः दोस्त बना हैवान: सिर्फ शराब के लिए नहीं मिला चखना, कर दिया खौफनाक काम

पाकिस्तान के मेजर की कोरोना वायरस से मौत :

अब पाकिस्तान में कोरोना के प्रकोप का एक और मामला सामने आया है। पाकिस्तानी आर्मी भी संक्रमण से सुरक्षित नहीं है। यहां सेना में मेजर मुहम्मद असगर की कोरोना के कारण मौत हो गई है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबर: स्पेस में फटा रूसी रॉकेट, टुकड़ों से सैटेलाइट्स को खतरा

तोरखम बॉर्डर पर ड्यूटी कर रहे थे मेजर मुहम्मद असगर

बताया जा रहा है क़ि मेजर मुहम्मद असगर कोविड 19 के खिलाफ जंग को लेकर तोरखम बॉर्डर पर ड्यूटी कर रहे थे, इस दौरान उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके बाद के मेजर को सीएमएच पेशावर में भर्ती करवाया गया। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, हालाँकि हालत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टर उन्हें बचा न सके।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story