×

भारत के खिलाफ पाक की साजिश, ओमान की राजकुमारी के नाम से फैला दिया ये झूठ

कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है। सभी देश इस किलर वायरस से निपटने के लिए तरह-तरह के उपाए कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान इस कोरोना संकट में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2020 4:50 AM GMT
भारत के खिलाफ पाक की साजिश, ओमान की राजकुमारी के नाम से फैला दिया ये झूठ
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है। सभी देश इस किलर वायरस से निपटने के लिए तरह-तरह के उपाए कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान इस कोरोना संकट में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों का पनाहगार पड़ोसी देश पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर रहा है।

पाकिस्तान और उसकी सेना ने फिर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करने की कोशिश की, लेकिन हर बात की तरह इस बार भी उसकी पोल खुल गई है। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत की पोल आमोन की राजकुमारी ने खोल दी।

यह भी पढ़ें...आमिर की इस आदत से ये एक्ट्रेस हो गई थी परेशान, करते थे उनके साथ ऐसा गंदा काम

दरअसल पाकिस्तान ने ओमान की राजकुमारी का फेस सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर भारत के खिलाफ जहर उगल रहा था और कई नापाक हरकतों वाले पोस्ट किए थे। इस पोस्ट में यह भी लिखा कि ओमान भारतीयों को अपने देश से बाहर निकाल देगा। यह ट्वीट फेक अकाउंट से किया गया था जिस पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने बयान भी दे दिया। इस नापाक हरकत के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ होने की बात सामने आ रही है।

जब सोशल मीडिया पर यह ट्वीट कुछ ज्यादा ही वायरस हो गया है तो खुद ओमान की राजकुमारी को सामने आना पड़ा। राजकुमारी सय्यैदा मोना बिंत फहद अल सैद ने इस ट्वीट बयान जारी किया। उन्होंने बताया कि कथित तौर पर उनका बताया जा रहा यह अकाउंट फर्जी है और इस ट्वीट से उनका कोई मतलब नहीं है। इसके बाद उन्होंन अपने आधिकारिक अकाउंट के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें...BJP विधायक ने PM मोदी की अपील पर कही ऐसी बात, पार्टी ने जारी कर दिया नोटिस

राजकुमारी ने बताया कि मेरे एक फर्जी अकाउंट से एक विवादित पोस्ट की गई है जिससे मेरा कोई मतलब नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें ओमान के समाज को मंजूर नहीं है। मैं फिर कन्फर्म कर देती हूं कि मैं सोशल मीडिया पर केवल @hhmonaalsaid (इंस्टाग्राम) औरा @MonaFahad13 (Twitter) पर मेरी मौजूदगी है। तो वहीं ओमान में भारत के राजदूत मुनु महावर ने राजकुमारी के इस बयान पर शुक्रिया कहा है।

यह भी पढ़ें...CISF की मेट्रो सेवा दोबारा शुरू करने की तैयारी, आरोग्य सेतु एप से ऐसे लेगा मदद

दरअसल पाकिस्तानी सेना के स्क्रीन नेम वाले अकाउंट का यूजर नेम @pak_fauj से बदलकर @SayyidaMona किया गया था। राजकुमारी की तस्वीर लगाकर बायो में ओमान की राजकुमारी लिख दिया गया था। इसके साथ ही पैरोडी भी लिख दिया गया कि ट्वीटर के नियम के मुताबिक खाते के बंद होने या रोक लगाए जाने से बचा जा सके।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story