×

BJP विधायक ने PM मोदी की अपील पर कही ऐसी बात, पार्टी ने जारी कर दिया नोटिस

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की सदर सीट से विधायक राकेश राठौर को उनकी पार्टी ने कारण बताओ नोटिस थमा दिया। राकेश राठौर बीजेपी के विधायक हैं और...

Ashiki
Published on: 24 April 2020 4:31 AM GMT
BJP विधायक ने PM मोदी की अपील पर कही ऐसी बात, पार्टी ने जारी कर दिया नोटिस
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की सदर सीट से विधायक राकेश राठौर को उनकी पार्टी ने कारण बताओ नोटिस थमा दिया। राकेश राठौर बीजेपी के विधायक हैं और उनको यह नोटिस पार्टी अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने दिया है। बता दें कि यह नोटिस पिछलो दिनों उनका जातीय टिप्पणियों वाला ऑडियो वायरल होने के कारण दिया गया है। इससे पहले राकेश बीएसपी में थे। फिर उन्होंने बीजेपी का दामन थामा और पहली बार विधायक बन गए।

ये भी पढ़ें: यूपी में कोरोना फेल: ऐसे दी महामारी को मात, विजेता बना ये जिला

जनता कर्फ्यू के दिन बोली ये बात

इस वीडियो के अलावा भी एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने जनता कर्फ्यू वाले दिन ताली-थाली बजाने को लेकर उसका मखौल उड़ाया था। अब जब मामला बढ़ गया और ये सारी बातें पार्टी के संज्ञान में आ गईं तो उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया। लेकिन अब विधायक राकेश के दोनों मोबाइल नंबर बंद बता रहे हैं और उन्होंने खुद को अंडरग्राउंड कर लिया है।

ये भी पढ़ें: इबादत, बरकत का पाक महीना है माह-ए-रमजान, जानिए इसका महत्व

एक हफ्ते के भीतर मांगा जवाब

एक बातचीत में राकेश ने जनता कर्फ्यू वाले दिन ताली-थाली बजाने को गलत बताया था। वह मामला पार्टी के शीर्ष नेतृत्व तक पहुंच गया। इसके बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर विधायक को एक नोटिस जारी किया गया, जिसका एक हफ्ते के भीतर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

ये भी पढ़ें: बन गई कोरोना की दवा, इस देश ने बंदरों पर किया सफल परीक्षण, इंसानों पर ट्रायल

अगर जवाब नहीं आया तो अनुशासनहीनता मानी जाएगी

पार्टी की ओर से दिए गए नोटिस में लिखा है, 'भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध आपके द्वारा लगातार कार्य करने की शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। आपका यह कृत्य पार्टी की छवि खराब करने वाला और अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है। इस नोटिस में एक हफ्ते के भीतर जवाब मांगते हुए आखिर में लिखा है कि स्पष्टीकरण प्राप्त न होने की स्थिति में अनुशासनहीनता का आरोप स्वत: सिद्ध मान लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बन गई कोरोना की दवा, इस देश ने बंदरों पर किया सफल परीक्षण, इंसानों पर ट्रायल

सेना के 3 जवान कोरोना की चपेट में, एक ही ATM से निकाले थे पैसे

पीएम मोदी का बड़ा एलान आज! वित्त मंत्री संग करेंगे अहम बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा

Ashiki

Ashiki

Next Story